Wed, 15 Jun 2022

सुशांत सिंह राजपूत, Shah Rukh Khan से लेकर आयुष्मान खुराना तक,

सुशांत सिंह राजपूत, Shah Rukh Khan से लेकर आयुष्मान खुराना तक,

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है.

उनकी एक्टिंग के फैंस दीवाने हैं. अपने चहेते स्टार्स के बारे में फैंस भी ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते है. लेकिन क्या आपको पता है कि बी-टाउन में कई ऐसे सेलेब्स है, जिन्होंने अपनी करियर की शुरुआत टीवी से की थी. बाद में उन्होंने फिल्मी जगत में अपना कदम रखा था. इनमें शाहरुख खान, आयुष्मान खुराना, सुशांत सिंह राजपूत जैसे नाम शामिल है.

सुशांत सिंह राजपूत

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भले ही आज इस दुनिया में न हो, लेकिन आज भी उनकी गिनती बॉलीवुड इंडस्ट्री के ए-लिस्ट स्टार्स में होती हैं. एक्टर ने एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, छिछोरे और कैदारनाथ जैसी फिल्मों में काम किया है. लेकिन क्या आपको पता है कि सुशांत ने साल 2008 में टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी. सुशांत ने किस देश में है मेरा दिल से पॉपुलैरिटी खूब हासिल हुई थी. उसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2009 में पवित रिश्ता से घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी.

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान आज बीटाउन के बादशाह हैं, उन्होंने एक से बढ़कर एक ई हिट फिल्में दी है. उन्होंने रोमांस किंग भी कहा जाता है. हालांकि एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी. एसआरके ने फौजी और सर्कस जैसे टीवी शो में काम किया है. वहीं, बात करें किंग खान की आने वाली फिल्मों की तो जल्द ही वो फिल्म 'पठान' में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे.

आयुष्मान खुराना

आउट-ऑफ-द-बॉक्स फिल्में करने के लिए जाने जाने वाले, आयुष्मान खुराना ने बिग एफएम में रेडियो जॉकी के रूप में अपना करियर बनाया और फिर एमटीवी में वीजे बन गए. उन्होंने वॉयस ऑफ यंगिस्तान, पेप्सी एमटीवी वासुप जैसे शो होस्ट किए. आयुष्मान ने अपने करियर की शुरुआत 2012 में आयी फिल्म 'विक्की डोनर' से की थी.

विद्या बालन

प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत टीवी हम पांच से की, जहां उन्होंने राधिका की भूमिका निभाई. इसके बाद उन्होंने कई टेलीविजन एड में काम किया. बाद में उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. अपने 13 साल के करियर में विद्या ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी. जिसमें 'भूल भुलैया', 'द डर्टी पिक्चर' 'कहानी' जैसी फिल्में शामिल है.

Advertisement

Advertisement