Sun, 30 Oct 2022

वेब सीरीज (लवर्स) लेकर आ रहे हैं मशहूर निर्देशक अभिजीत राजपूत

वेब सीरीज (लवर्स) लेकर आ रहे हैं मशहूर निर्देशक अभिजीत राजपूत 

फैशन फोटोग्राफी और म्यूजिक वीडियो बना कर देश के लोगों के दिलों में बसने वाले मशहूर निर्देशक अभिजीत राजपूत जल्द ही एक वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं, जिसकी कहानी नए जेनरेशन के युवाओं पर आधारित है। इस वेब सीरीज का नाम 'लवर्स' है, जिसको लेकर तैयारियां जोरों पर हैं।  फिल्म की शूटिंग संभवतः दिसंबर महीने में शुरू होने वाली है। अभिजीत के इस प्रोजेक्ट पर सबकी नजर है। 


उन्हें एक निर्देशक के रूप में अपने आपको और अधिक पॉलिश करने की जरूरत है। ये मानना है अभिजीत राजपूत का। अभिजीत अब तक कई पंजाबी अलबम, अंग्रेजी अलबम, फैशन फिल्म वीडियो और विज्ञापन फिल्मों का निर्देशन कर सबों का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल रहे हैं। अभिजीत ने पिछले 7-8 वर्षों में रेमंड, सब्यसाची, अनीता डोंगरे, पीएनजी ज्वैलरी और कई अन्य फैशन ब्रांडों के लिए 10+ डिजिटल - कॉर्पोरेट ऐड फिल्मो के डायरेक्शन किए हैं। 


अपनी वेब सीरीज ‘लवर्स’ के हवाले से अभिजीत ने आज की पीढ़ी के बारे में बात करते हुए कहा कि हमारी युवा पीढ़ी सोशल मीडिया की वजह से अपने घर पर फंस रही है। वे बहुत अधीर हो गए हैं। अगर उन्हें एक कलाकार बनना है तो उन्हें अपने घर से बाहर कदम रखना होगा, चीजों को देखना होगा, आसपास की चीजों को देखना होगा, जितना हो सके एक्स्प्लोर करें।  कृपया अपने सपनों को समय दें, हार न मानें। 


आपको बता दें कि  अभिजीत ने अंतर्राष्ट्रीय ट्रैक "वेटिंग बाय टू निंजा" का भी निर्देशन किया है, जिसे विशेष रूप से एक अंग्रेजी मनोरंजन संगीत चैनल VH1 द्वारा चलाया गया था।  अब, अभिजीत एक म्यूजिक वीडियो स्पेनिश आर्टिस्ट के साथ शूट करने की योजना बना रहे हैं, बाकी सारी टीम इंडियन होगी।

Advertisement

Advertisement