Jul 25, 2022, 14:04 IST

Sara Ali Khan के पोस्ट पर Dhanush का रिएक्शन

Sara Ali Khan के पोस्ट पर Dhanush का रिएक्शन

साउथ के सुपरस्टार धनुष  को  किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बनाई है।

इन दिनों अपनी फिल्म 'द ग्रे मैन' को लेकर हर तरफ छाए हुए है। उनकी हॉलीवुड फिल्म के लिए उनकी खूब तारीफ हो रही है। हर तरफ धनुष का बोल-बाला है और हाल ही में वो सुर्खियों में बने हुए है। इसकी वजह से सारा अली खान

धनुष की हर कोई तारीफ कर रहा है और अब इस बीच सारा अली खान ने भी उनकी खूब तारीफ की है। दरअसल, दो बार के नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर ने 'द ग्रे मैन' के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत की है, जिसे जो रूसो और एंथनी रूसो ने डायरेक्ट किया है। ओटीटी फिल्म में धनुष ने एक घातक हत्यारे का रोल प्ले किया है। इस बीच उनकी पहले की को-स्टार सारा अली खान ने एक फोटो शेयर की है और एक कैप्शन लिखा।

धनुष के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा,'ग्रे मैन पर बधाई  हमेशा की तरह इसमें भी आप बहुत प्यारे लगे धनुष्क्राजा मैंने मेरे विशु बाबू के साथ एक धमाकेदार याद शेयर की और को बहुत मिस किया।' इस पोस्ट के बाद धनुष  ने भी सारा के पोस्ट पर रिप्लाई दिया जिसपर उन्होंने लिखा, 'थैंक यू सारा'। तुम्हारे साथ खूबसूरत फोटो और ये पल, रिंकु।'

 सारा अली खान ने धनुष के साथ फिल्म अतरंगी  में काम किया था जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार  भी अहम रोल में नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था और एक बार फिर फैंस दोनों को एक साथ देखना चाहते हैं।