Thu, 14 Jul 2022

आर्यन खान को अब नहीं बांध सकता कोर्ट दी ये छूट

आर्यन खान को अब नहीं बांध सकता कोर्ट दी ये छूट

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग्स से जुड़े मामले में आने के चलते पिछले साल काफी ज्यादा चर्चा में था.

हालांकि, बीते दिनों आर्यन को क्लीन चिट तो मिल गई थी. लेकिन उनका पासपोर्ट अभी भी उन्हें नहीं मिला था. ऐसे में उन्होंने इसको लेकर एनडीपीसी कोर्ट में अर्जी दायर की थी. जिसके बाद आज बुधवार को स्पेशल कोर्ट ने कोर्ट रजिस्ट्री को आदेश दिया है कि वे आर्यन का पासपोर्ट उन्हें लौटा दें. इससे ये साफ होता है कि आर्यन खान देश से बाहर कहीं भी आ जा सकते हैं. ये खबर सामने आने के बाद उनके फैंस काफी खुश हैं.

सुनवाई 13 जुलाई यानी आज के लिए निर्धारित की गई थी. जिसमें फैसला स्टार किड के पक्ष में आया है. आपको बताते चलें कि एनसीबी (Narcotics Control Bureau) ने आर्यन को पिछले साल अक्तूबर के महीने में कथित ड्रग (Aryan Khan drug case) मामले में गिरफ्तार किया था. जिस दौरान उन्हें करीब 1 महीने तक जेल में रहना पड़ा था. इस बीच उन्हें उनके परिवार को लोगों की तरफ से खूब खरी-खोटी सुनने को मिली. जिसके बाद आर्यन

अब  शाहरुख खान के बेटे हैं तो उनके वर्कफ्रंट (Aryan Khan workfront) की बात होनी भी बनती है. तो आपको बता दें कि आर्यन को लेकर जानकारी सामने आ रही है कि वो डायरेक्शन (Aryan Khan direction) से शुरुआत करना चाहते हैं. बताया जा रहा है कि वो एक ओटीटी शो बनाने की तैयारी में हैं. वहीं, उनको लेकर कुछ रिपोर्ट्स आ रहीं हैं. जिसमें कहा जा रहा है कि उन्होंने पिता शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के लिए असिस्ट भी किया है.

Advertisement

Advertisement