Dec 10, 2022, 10:46 IST

कंट्री क्लब पूरे भारत में एशिया के सबसे बड़े न्यू ईयर बैश 2023 के 15वें संस्करण की करेगा मेजबानी

कंट्री क्लब पूरे भारत में एशिया के सबसे बड़े न्यू ईयर बैश 2023 के 15वें संस्करण की करेगा मेजबानी

कंट्री क्लब ग्रुप के चेयरमैन वाई राजीव रेड्डी ने सेलिब्रिटी कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के साथ कंट्री क्लब अंधेरी में एशिया के सबसे बड़े न्यू ईयर बैश 2023 पोस्टर का अनावरण किया।

एशिया के सबसे बड़े न्यू ईयर बैश 2023 के 15वें संस्करण के बारे में बात करते हुए, कंट्री क्लब हॉस्पिटैलिटी एंड हॉलीडे लिमिटेड, अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक श्री वाई राजीव रेड्डी कहते हैं, “कंट्री क्लब मनोरंजन में 365 दिन है और यह देखना आश्चर्यजनक हैकि ब्रांड कैसा है पूरे भारत में प्रतिक्रिया व्यक्त की है। पूरे भारत के 8 शहरों में एक साथ नए साल का जश्न मनाया जा रहा है। इंडियन मूवी स्टार्स के प्रदर्शन, रमणीय व्यंजन, साल के अंत के अपडेट और आगामी सेवाओं के अनावरण के साथ, पूरे भारत के 8 शहरों में एक साथ आयोजित किया गया।

image

गुरमीत और देबिना ने इस अवसर पर मौजूद चुनिंदा मीडिया के लिए एक छोटा सा प्रदर्शन पेश किया, जिसमें नए साल की पूर्व संध्या पर आने वाली चीजों की झलक दिखाई गई।

ब्रांड कंट्री क्लब वास्तव में भारत की भावना का प्रतिनिधित्व करता है। एशिया के सबसे बड़े न्यू ईयर बैश 2023 के इस संस्करण को इसके भव्य प्रदर्शन के लिए याद किया जाएगा क्योंकि हमने भारतीय फिल्म उद्योग से कुछ बेहतरीन प्रतिभाओं को अपने सदस्यों के लिए विशेष रूप से प्रदर्शन करने के लिए चुना है।

image

लगभग सभी शीर्ष हस्तियों ने कंट्री क्लब कार्यक्रमों में प्रदर्शन किया है और भारत में कंट्री क्लब कार्यक्रमों में 15000 से 20000 से अधिक लोग भाग लेते हैं। चाहे वह बैसाखी हो या एशिया की सबसे बड़ी नवरात्रि या बहुत प्रसिद्ध और व्यापक रूप से चर्चित, एशिया का सबसे बड़ा न्यू ईयर बैश, जो पूरे देश में होता है और इसे मनोरंजन का सबसे बड़ा पावरहाउस बनाता है।

image

कंट्री क्लब आतिथ्य और छुट्टियों के बारे में:

कंट्री क्लब हॉस्पिटैलिटी एंड हॉलिडे 30 साल पुरानी भारतीय कंपनी है जो यूरोप और एशिया में मौजूदगी के साथ भारत में काम कर रही है। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध, इसके 4,75,000 से अधिक सदस्य हैं। कंट्री क्लब क्लब, होटल, रिसॉर्ट में विभाजित 100 से अधिक संपत्तियों का मालिक है/संचालन करता है।

image

कंट्री क्लब एक अनूठी पारिवारिक सदस्यता बेचता है जो क्लब, रिसॉर्ट, फिटनेस और इवेंट्स सहित सभी 4 हॉस्पिटैलिटी वर्टिकल तक पहुंच प्रदान करता है। कंट्री क्लब का अपना ऐप गूगल प्ले स्टोर और ऐप्पल ऐप स्टोर पर है।

image