Tue, 7 Jun 2022

बॉलीवुड में कोरोना का कहर, Shah Rukh Khan भी हुए संक्रमित

बॉलीवुड में कोरोना का कहर, Shah Rukh Khan भी हुए संक्रमित

देश में एक बार फिर कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, जिसका असर बॉलीवुड में भी देखने को मिल रहा है. एक के बाद एक सेलेब्स कोरोना का शिकार हो रहे हैं. बीते दिनों एक्टर कार्तिक आर्यन  कोरोना की चपेट में आए थे वहीं अब शाहरुख खान एक्ट्रेस कैटरीना कैफ  भी कोरोना वायरस का शिकार हो गई हैं.

सोशल मीडिया पर सेलेब्स फैंस दोनों के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  ने शाहरुख खान के जल्द ठीक होने की कामना की है.

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी  ने लिखा, 'अभी पता चला है कि हमारे ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान को कोविड पॉजिटिव पाया गया है. सुपरस्टार के लिए जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करें. ठीक हो जाओ शाहरुख! जल्द से जल्द!' सोशल मीडिया पर सेलेब्स फैंस शाहरुख खान के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

वहीं एक्टर कार्तिक आर्यन कोरोना के कारण क्वारंटाइन में वक्त बिता रहे हैं. सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह अपने डॉगी को खिलाते नजर आ रहे थे. कार्तिक आर्यन ने इस पोस्ट के साथ बताया कि वो अपने डॉगी को बहुत मिस कर रहे हैं. वहीं शाहरुख खान के बारे में बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म 'जवान का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है. फिल्म के टीजर को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

Advertisement

Advertisement