Wed, 23 Nov 2022

Sushant Singh Rajput की एक्स मैनेजर की मौत पर सीबीआई ने किया बड़ा खुलासा

Sushant Singh Rajput की एक्स मैनेजर की मौत पर सीबीआई ने किया बड़ा खुलासा

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  की एक्स मैनेजर दिशा सालियान  की मौत पर सीबीआई की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है। लेटेस्ट अपडेट के बारे में जानने से पहले आपके लिए जानना जरूरी होगा कि साल 2020 में सुशांत की मैनेजर की मौत जब हुई थी तो उसे हत्या बताया गया था।

लेकिन जांच एजेंसी ने दावा किया है कि दिशा की हत्या नहीं हुई थी। यदी यह मामला हत्या का नहीं है तो फिर सुशांत की मैनेजर की मौत कैसे हुई। यह एक बड़ा सवाल खड़ा होता है। आइए रिपोर्ट में इसका जवाब भी दे देते हैं।

दिशा सालियान की नहीं हुई हत्या

जांच एजेंसी ने दावा किया है कि वे नशे की हालत में बैलेंस बिगड़ने की वजह से 14वीं मंजिल से गिर गई थीं। रिपोर्ट की मानें तो दिशा सालियान की मौत के कोई भी सबूत नहीं मिले हैं। इसे महज एक हादसा ही बताया जा रहा है। बता दें कि दिशा सालियाना का निधन 8 जून साल 2020 की रात को मलाड स्थित फ्लैट की 14वीं मंजिल से गिरने के बाद हुआ था। इस घटना के केवल छह दिन बाद 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह ने भी आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद दोनों की मौत को लेकर जो विवाद खड़ा हुआ था। उसे तो शायद कोई नहीं भुल पाया होगा।

सीबीआई ने की थी मामले में जांच

जानकारी के अनुसार दिशा सालियान की मौत को लेकर कोई अलग शिकायत दर्ज नहीं हुई थी। सीबीआई समेत कई जांच एजेंसियों ने सुशांत की मौत के मामले में जांच की थी। दिशा की मौत को लेकर काफी ज्यादा विवाद खड़ा हुआ था। 

सीबीआई ने दिशा सालियान की मौत के मामले में सब कुछ साफ कर दिया है। सीबीआई की अधिकारी के हवाले से मीडिया की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि 'सालियन मामले में आरोप लगाए गए थे और यह दावा भी किया जा रहा था कि सुशांत और दिशा की मौत का आपस में सीधा संबंध हैं, इसके पीछे अहम वजह बताई गई थी कि सालियन ने राजपूत के लिए थोड़े समय के लिए काम किया था। इसी के चलते उनकी मौत की विस्तार से जांच की गई है।

Advertisement

Advertisement