Mon, 5 Sep 2022

Sonam Kapoor के मां बनने से हैरान हैं भाई अर्जुन कपूर

Sonam Kapoor के मां बनने से हैरान हैं भाई अर्जुन कपूर

बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक सोनम कपूर हाल ही में एक बच्चे की मां बनी हैं। कपूर के परिवार के सभी सदस्य बहुत खुश थे। अर्जुन कपूर ने अपनी बहन के लिए एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, "देखो कौन बड़ा हो गया है और अब मां बन गई है!

इससे पहले भाई-बहन की जोड़ी कॉफी विद करण में नजर आई थी। वहां वे अलग-अलग चीजों पर फलियां बिखेरते हैं। एपिसोड में, अर्जुन ने कहा, "सबसे कष्टप्रद बात" उसके बारे में और उसने जवाब दिया, "आप किसी और की तारीफ करने के लिए इंतजार नहीं करते हैं, आप बस खुद को बधाई देते हैं। क्या मैं अच्छा नहीं दिख रहा हूं? क्या मैं नहीं हूं इस ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हूं? मैं खूबसूरत दिख रही हूं।' उन्होंने कहा कि यह आदत उन्हें अपने पिता से मिली है।

इस बीच, सोनम ने एक घटना को याद किया जब उसके स्कूल में एक बदमाशी ने उसे बास्केटबॉल कोर्ट छोड़ने के लिए कहा। बाद में जो हुआ उसके बारे में बताते हुए, अर्जुन ने कहा, "मैं उसके पास गया, उसे बताया कि तुम मेरी बहन से इस तरह कैसे बात कर सकते हो। मैंने सोचा था कि यह जोश में शाहरुख खान की तरह होगा जहां दो गिरोह लड़ते हैं, लेकिन मैं बस में फंस गया आंख! मेरी आंख काली थी, और मुझे इसलिए निलंबित कर दिया गया क्योंकि मैंने उसे गाली दी थी।"

सोनम की बहन ने पहले इस भावना के बारे में बात करते हुए कहा, "रिया मासी ठीक नहीं है। क्यूटनेस बहुत ज्यादा है। पल असत्य है। आई लव यू सोनम कपूर सबसे बहादुर माँ और आनंद आहूजा सबसे प्यारे पिता। विशेष उल्लेख नई नानी सुनीता कपूर" .

हमने अपने खूबसूरत बच्चे का सिर झुकाए और खुले दिल से स्वागत किया। इस यात्रा में हमारा साथ देने वाले सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद। 

Advertisement

Advertisement