Oct 22, 2022, 09:21 IST

ब्रिथ इन टू द शैडो सीजन 2 जल्द ही रिलीज होने जा रही है।

 ब्रिथ इन टू द शैडो सीजन 2 जल्द ही रिलीज होने जा रही है।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन, अमित साध और नित्या मेनन द्वारा अभिनीत वेब सीरीज ब्रिथ इन टू द शैडो एक सुपरहिट वेब सीरीज है। जिसको लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। अब इस वेब सीरीज को पसंद करने वाले फैंस के लिए अच्छी खबर आ रही है। दरअसल बात ये है कि ब्रिथ इन टू द शैडो सीजन 2 जल्द ही रिलीज होने जा रही है।

जिसका ऐलान मेकर ने काफी समय पहले ही कर दिया था। अब ब्रिथ इन टू द शैडो सीजन 2 की रिलीज डेट को लेकर बड़ी खबर आई।

जो दर्शक वेब सीरीज ब्रिथ इन टू द शैडो सीजन 2 की रिलीज का इंतजार कर रहे थे। उनका यह इंतजार अब जल्द ही पूरा होने वाला है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अभिषेक बच्चन, अमित साध, नित्या मेनन और श्यामी खेर द्वारा अभिनीत वेब सीरीज ब्रिथ इन टू द शैडो का दूसरा सीजन इसी 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रहा है। जिसका लेखन मयंक शर्मा ने किया और इसके साथ ही उन्होंने वेब सीरीज का निर्देशन भी किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ब्रिथ इन टू द शैडो का पहला सीजन साल 2021 में रिलीज किया गया था और इस वेब सीरीज के जरिए अभिषेक बच्चन ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था। अब उनकी इस सुपरहिट वेब सीरीज का दूसरा सीजन भी रिलीज के लिए तैयार है। बता दें कि ये एक मिस्ट्री से भरपूर थ्रिलर वेब सीरीज है। जो अपने टीजर के साथ ही कई सवाल भी छोड़ जाती है।

वेब सीरीज के टीजर को देखने के बाद कई लोगों को अब वेब सीरीज की रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। हालांकि यह सीरीज 9 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। यह वेब सीरीज 8 एपिसोड की है इसका निर्माण अबू दतिया एंटरटेनमेंट ने किया है।