Fri, 9 Sep 2022

Brahmastra BO Prediction: KGF 2 के बाद सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित होगी ब्रह्मास्त्र

Brahmastra BO Prediction: KGF 2 के बाद सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित होगी ब्रह्मास्त्र

णबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र आज सिनेमाई पर्दे पर रिलीज हो रही है. फिल्म की एडवांस बुकिंग से एग्जीबिटर्स और डिस्ट्रिब्यूटर्स दोनों को ही इस फिल्म के अच्छे चलने की उम्मीद है.

उन्हें उम्मीद इस बात की है, जो काम बॉलीवुड की इस साल रिलीज हुई कई बिग बजट फिल्में नहीं कर पाईं, वो णबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र कर सकती है. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशत और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे कलाकार भी हैं.

ब्रह्मास्त्र को एडवांस बुकिंग का फायदा

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म के वीएफएक्स और भव्यता का दर्शकों पर पॉजिटिव प्रभाव पड़ा है. ये फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखकर पता चलता है. गुरुवार को सुबह 9 बजे तक केवल पीवीआर में ही 92,000 फिल्म के टिकट बिक गए थे. जबकि भूल भुलैया 2 के पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में फिल्म के रिलीज होने से एक दिन पहले तक 92,000 टिकट बिके थे.

भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. ऐसे में सिर्फ पीवाआर में बिके ब्रह्मास्त्र के टिकटों की संख्या देखी जाए, तो उस हिसाब से ये भूल भुलैया 2 से काफी ज्यादा है, क्योंकि अन्य सिनेमाघरों में बिके फिल्मों के आंकड़ों को नहीं जोड़ा गया है.

इतने करोड़ की ओपनिंग कर सकती है फिल्म ब्रह्मास्त्र

रणबीर और आलिया की ब्रह्मास्त्र रिलीज के पहले दिन करीब 30 करोड़ रुपये का कारोबार कर सकती है. फिल्म की कमाई का ये आंकड़ा एडवांस बुकिंग के आधार पर बताया जा रहा है. अगर ऐसा हुआ तो ब्रह्मास्त्र इस साल की केजीएफ 2 के बाद सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित होगी. एडवांस बुकिंग के आधार पर ही फिल्म 20 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस वीकेंड पर कर सकती है.

आपको बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर भी बायकॉट ट्रेंड चला था, लेकिन फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखकर लगता है कि बायकॉट का असर इस पर नहीं हुआ है. अक्षय कुमार की रक्षा बंधन से लेकर आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा तक, इस साल रिलीज हुई कई फिल्में बॉलीवुड बायकॉट की भेंट चढ़ी हैं. लेकिन ब्रह्मास्त्र अपने नाम की तरह इस बायकॉट को काटने में कामयाब दिख रही है. हालांकि, अभी बाकी दरोमदार फिल्म के कंटेंट पर है. अगर आज फिल्म का कंटेंट लोगों को पसंद आया, तो ही इसके आगे चलने की उम्मीद है.

Advertisement

Advertisement