Fri, 28 Oct 2022

बॉलीवुड स्टार BCCI के इस ऐतिहासिक फैसले की तारीफ कर रहे हैं

बॉलीवुड स्टार BCCI के इस ऐतिहासिक फैसले की तारीफ

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) कल महिला-पुरुष क्रिकेट खिलाड़ियों को लेकर एक बड़ी घोषणा की। दरअसल, अब महिला-पुरुष में भेदभाव को खत्म करके एक समान मैच फीस देने का फैसला किया गया है। क्रिकेट बोर्ड के महासचिव जय शाह ने बताया कि अब भारतीय महिला क्रिकेटरों को पुरुष समकक्षों के समान मैच फीस का भुगतान किया जाएगा।

बॉलीवुड स्टार BCCI के इस फैसले की खूब सहारना कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने ट्वीट करते हुए कहा, क्या बढ़िया फ्रंट फुट शॉट है। खेल का इस तरह के तुल्यकारक (एक से अधिक तरीकों से) होना। उम्मीद है कि यह कदम दूसरों के लिए रास्ता खोलेगा।”

वहीं, बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘दिल खुश हो गया यह पढ़कर। छा गए BCCI, जय शाह ये बेहतरीन निर्णय है। इससे महिलाएं प्रोफेशनल क्रिकेटर को आगे भी चुना करेंगी।’

तापसी पन्नू भी BCCI के इस निर्णय से खुश हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘बराबर काम के लिए बराबर वेतन की तरफ ये बड़ा कदम है. एक उदाहरण सेट करने के लिए शुक्रिया BCCI’

इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन, क्रिकेटर मिताली राज, एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने भी जय शाह के इस निर्णय की सहारना की।

Advertisement

Advertisement