Fri, 5 Aug 2022

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर बताया- लाइफ के विलेन को कैसे बनाएं कॉमेडियन

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर बताया- लाइफ के विलेन को कैसे बनाएं कॉमेडियन

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर की है. ये वीडियो उनके किसी पुराने इंटरव्यू की है. इस वीडियो में कंगना रनौत इस बारे में बात करती हुई देखी जा सकती हैं कि कैसे महिलाओं को अपना हक पाने के लिए इंतजार नहीं करना चाहिए.

कंगना ने इसी से जुड़ा एक नोट भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा कि कैसे खलनायक को कॉमेडियन में बदलना चाहिए.

कंगना ने इंस्टाग्राम पर लिखा नोट

कंगना ने इंस्टाग्राम पर नोट शेयर करते हुए लिखा- ‘मुझे अपमान, असफलता या किसी अन्य प्रकार के अनुचित व्यवहार जैसे कि हमारे साथ किया दुर्व्यवहार, हमारी महत्वाकांक्षा या आत्म-मूल्य को जगाने के लिए ईंधन के रूप में उन अनुभवों का उपयोग करने का विचार कभी पसंद नहीं आया, यह कभी भी एक अच्छा विचार नहीं हो सकता है. कभी भी खुद को उन लोगों की नजरों से न देखें जो आपकी सराहना करने में विफल रहते हैं लेकिन अपनी आलोचना को बढ़ने के लिए इस्तेमाल करते हैं.’

कंगना आगे लिखती हैं- ‘जब आप बड़े हो जाएं तो इसे महसूस करवाएं और मजे करें. आखिर एक अच्छी हंसी के बिना जीवन क्या है. जो लोग आपके जीवन में खलनायक बनना चाहते हैं, उन्हें कॉमेडियन बनाएं और यह एक अच्छी कहानी होगी… इसे खुद निर्देशित करें.’

कंगना रनौत

इमरेंजी में नजर आएंगी कंगना रनौत

कंगना रनौत जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी. फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन कंगना रनौत खुद कर रही हैं. फिल्म से कंगना रनौत के अलावा, अनुपम खेर और श्रेयस तलपड़े का लुक रिवील हो चुका है. अनिपम खेर जेपी की भूमिका में हैं तो वहीं, श्रेयस तलपड़े अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में नजर आने वाले हैं.

उनकी आखिरी फिल्म ‘धाकड़’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर असफल रही. ‘धाकड़’ फिल्म में उनके साथ अभिनेता अर्जुन रामपाल नजर आए थे. हाल ही में कंगना ने अपनी आगामी फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग पूरी की है. वह ‘टीकू वेड्स शेरू’ नाम की एक फिल्म भी प्रोड्यूस कर रही हैं. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर नजर आएंगे.

Advertisement

Advertisement