Thu, 5 Jan 2023

Black Panther:वकांडा फॉरएवर' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फरवरी में होगी रिलीज

Black Panther:वकांडा फॉरएवर' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फरवरी में होगी रिलीज

मुंबई। 'ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर' एक फरवरी को डिज्नी हॉटस्टार पर प्रसारित होगी। स्ट्रीमिंग मंच ने बृहस्पतिवार को यह घोषणा की। साल 2018 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'ब्लैक पैंथर' के इस सीक्वल में वकांडा के राजा टी चाला के निधन के बाद की कहानी है। कहानी में यह बदलाव मुख्य अभिनेता चेडविक बोसमैन के अगस्त 2020 में कैंसर के कारण असमय निधन के बाद किया गया था। 

डिज्नी हॉटस्टार ने मार्वल स्टूडियो की 'ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर' को एक फरवरी को रिलीज करने की घोषणा करते हुए मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स के प्रशंसकों के साथ नववर्ष मनाया। मंच द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार, यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा में उपलब्ध होगी। 

फिल्म में एंजेला बसेट ने रानी रमोंडा, लुपिता न्योंग ओ ने नाकिया, लेटिटिया राइट ने शूरी, डनाई गुरीरा ने डोरा मिलाजे के जनरल ओकोये, फ्लोरेंस कसुंबा ने अयो, विंस्टन ड्यूक ने म्बाकू और मार्टिन फ्रीमैन ने एवेरेट के रॉस के तौर पर वापसी की है। जाने-माने फिल्म निर्माता रेयान कूग्लर ने ही सीक्वल का भी निर्देशन किया है। पिछले साल नवंबर में रिलीज हुई 'ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर' में डोमिनिक थॉर्न, मिकाले कोएल, मेबेल सेडेना और एलेक्स लिविनल्ली ने भी अभिनय किया है। फिल्म का निर्माण केविन फीज और नेट मोरे ने किया है। 

Advertisement

Advertisement

Advertisement