Fri, 30 Dec 2022

Bhojpuri Song:साल के अंत में राकेश मिश्रा का एक और धमाकेदार गाना 'राजा जी मुआईये देबS का' हुआ रिलीज

Bhojpuri Song:साल के अंत में राकेश मिश्रा का एक और धमाकेदार गाना 'राजा जी मुआईये देबS का' हुआ रिलीज

राजा तनी जाई ना बहरिया फेम लोकगायक और अभिनेता राकेश मिश्रा का साल 2022 के अंतिम पड़ाव पर एक और धमाकेदार गाना 'राजा जी मुआईये देबS का' रिलीज हो गया। दिसंबर की सर्दी में राकेश का यह गाना गर्मी पैदा करने वाला है। यही वजह है कि आज रिलीज के साथ ही इस गाने को पलक झपकते लाखों व्यूज मिल गए और गाना तेजी से वायरल होने लगा है।

राकेश मिश्रा ने इस गाने को रसगर लोकगीत बताया है और कहा कि गाना 'राजा जी मुआईये देबS का' का जलवा अभी और देखने को मिलने वाला है। 

राकेश मिश्रा का यह गाना 'राजा जी मुआईये देबS का' भोजपुरी के सबसे विश्वसनीय चैनल बनकर ऑडियंस के दिलों पर राज करने वाला म्यूजिक चैनल सारेगामा हम भोजपुरी से रिलीज हुआ है। सारेगामा हम भोजपुरी के बिजनेस हेड बद्री नाथ झा ने इस गाने को लेकर कहा कि गुणवत्ता और विश्वसनीयता के साथ गाने बनाने की सोच इस साल काफी सफल रही।

यह गाना भी इस मानदंड पर खड़ा उतरने वाला है। यह एक अलग मिजाज का गाना है, जिसे आज हमने रिलीज किया है और उसे लोगों ने बरबक्स खूब प्यार दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि भोजपुरी संगीत में लीक से हटकर जो पहचान सारेगामा हम भोजपुरी ने बनाई है, आने वाले वक्त में उस को जारी रखते हुए और बेहतर मुकाम हासिल करना हमारा लक्ष्य होगा। 

आपको बता दें कि गाना 'राजा जी मुआईये देबS का' राकेश मिश्रा और प्रिया चौधरी की केमेस्ट्री अमेजिंग है।

Advertisement

Advertisement

Advertisement