Jun 23, 2022, 08:33 IST

Ayushman जल्द रिलीज करेंगे अपना नया म्यूजिकल सिंगल्स

Ayushman जल्द रिलीज करेंगे अपना नया म्यूजिकल सिंगल्स

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना जल्द ही अपना नया म्यूजिकल सिंगल्स रिलीज करने जा रहे हैं। आयुष्मान खुराना ने पानी दा रंग, नज्म नज्म, साडी गली आजा जैसे कई सुपरहिट गाने गाए हैं और उनके आयुष्मान भव नामक बैंड के अगले गानों को लेकर इंतजार भी खूब हो रहा है। आयुष्मान ने बताया है कि जल्दी ही वह कुछ बहुत ही खूबसूरत गाने पेश करने वाले हैं और इनके लिए उनकी तैयारियां करीब करीब पूरी हो चुकी हैं। आयुष्मान खुराना ने कहा कि जब से मैंने म्यूजिक तैयार करना शुरू किया है, मेरी इच्छा लोगों के लिए एक अलग तरह का म्यूजिक देने की रही है।

हर बार मैंने जब भी गाया है मैंने उसी दिशा में बढऩे की कोशिश की है। मैं चाहता हूं कि म्यूजिक में मेरी पहचान ऐसी हो जो सहज लगने के साथ साथ नए दौर की, थोड़ा लीक से इतर लेकिन मस्त, मधुर और जवां दिलों की धडक़न बन जाने वाली हो। मुझे खुशी हो रही है ये बताते हुए कि मैं कुछ बहुत ही खूबसूरत गानों पर काम शुरू कर चुका हूं और जल्द ही ये मेरे चाहने वालों के सामने होंगे। आयुष्मान खुराना ने कहा कि संगीत मेरा सबसे अच्छा वाला साथी रहा है।

मैंने हमेशा ये महसूस किया है कि खुद को जब मैं संगीत के माध्यम से व्यक्त करता हूं, मुझे सबसे ज्यादा खुशी होती है। इन नए गानों के साथ मैं लोगों से संवाद करने और अपने दिल और आत्मा की आवाज को सामने रखने की कोशिश फिर से करने वाला हूं। माइक्रोफोन स्कूल के दिनों से ही मेरा साथी रहा है। इसने मुझे जिंदगी के हर दौर में देखा है।