Jan 7, 2023, 17:07 IST

आर्यन खान की इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ वायरल हुई तस्वीर, लोग बोले- 'नोरा का क्या होगा'

आर्यन खान की इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ वायरल हुई तस्वीर, लोग बोले- 'नोरा का क्या होगा'

Aryan Khan: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी अक्सर ही लाइमलाइट में बने रहते हैं. हाल ही सोशल मीडया पर कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि नोरा और आर्यन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब इसी बीच पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान के साथ आर्यन खान की एक फोटो सामने आई है.

आर्यन खान और सादिया खान की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई है. इस फोटो को सादिया खान ने खुद ही हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. पोस्ट करते हुए उन्होंने बताया था कि ये तस्वीर न्यू ईयर पार्टी की शाम की है.

यहां देखें आर्यन खान और सादिया की तस्वीर

रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान ने न्यू ईयर पर दुबई में एक पार्टी रखी थी. वहीं इस तस्वीर के सामने आने के बाद ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि उस पार्टी में सादिया खान भी पहुंची थीं और ये फोटो उसी पार्टी की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है आर्यन खान जींस और रेड टीशर्ट के साथ व्हाइट जैकेटे पहने नजर आ रहे हैं. वहीं सादिया खान ब्लैक आउटफिट में दिख रही हैं.

आर्यन खान और सादिया खान की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़े ही तेजी के साथ वायरल हो रही है. ये फोटो अब काफी चर्चा में बनी हुई है और इसपर सोशल मीडिया यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने दोनों की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'नोरा का क्या होगा?' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'पाकिस्तानी प्यार कितना है इनको.' एक और यूजर ने कमेंट किया, 'आर्यन काफी क्यूट और हैंडसम है.'

अगर बात सादिया खान और आर्यन खान के प्रोफेशनल लाइफ की करें तो बता दें सादिया खान ने पाकिस्तानी सिनेमा में कई फिल्में और टीवी शोज में काम किया है. उन्होंने पाकिस्तान के पॉपुलर ड्रामा 'खुदा और मोहब्बत' में इमान का किरदार निभाया था. वहीं आर्यन खान भी जल्द ही अपना डेब्यू करने वाले हैं. हालांकि वो एक्टर नहीं बल्कि बतौर स्क्रीन राइटर अपने करियर की शुरुआत करने वाले हैं.