Tue, 7 Jun 2022

Anupam Kher ने शुरू की कैरियर की 525वीं फिल्म

Anupam Kher ने शुरू की कैरियर की 525वीं फिल्म

मुंबई। बॉलीवुड के जानेमाने चरित्र अभिनेता अनुपम खेर ने अपने करियर की 525 वीं फिल्म शुरू कर दी है। अनुपम खेर को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये चार दशक हो गये हैं। अनुपम खेर ने अपने करियर की 525वीं फिल्म शुरू कर दी है। अनुपम खेर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए खेर ने लिखा कि आज मैं अपने करियर का 525वां प्रोजेक्ट शुरू करने जा रहा हूं। यह एक आम आदमी की जिंदगी से जुड़ी बहुत खूबसूरत कहानी है।

इस फिल्म के टाइटल को लेकर हमारे माननीय प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और मुझ में थोड़ी बहस चल रही है। तो हमने डिसाइड किया कि क्यों न आप लोगों से इसका नाम पूछा जाए। चलिए बताइए..द लास्ट सिग्नेचर, सार्थक, निर्णय या दस्तखत। अनुपम खेर ने अपनी बॉलीवुड जर्नी की एक क्लिप भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि सारांश से दि कश्मीर फाइल्स तक। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में मैंने 38 साल पूरे कर लिए।

इस दौरान मैंने 520 से ज्यादा प्रोजेक्ट्स किए। मेरी अभी तक की जर्नी शानदार रही है। भगवान, देश, परिवार, दोस्तों के साथ ही सभी प्रोड्यूसर्स, डायरेक्टर्स, टेक्नीशियन का शुक्रिया। प्यार और शुभकामनाओं के लिए ऑडियंस का भी शुक्रिया। मुझे अपनी प्रार्थनाओं में हमेशा रखें। ओम नम:शिवाय।

Advertisement

Advertisement