Jun 9, 2022, 20:46 IST

Anil Kapoor ने Sonam Kapoor को दी जन्मदिन की बधाई, बोले- अब इंतजार नहीं हो रहा..

Anil Kapoor ने Sonam Kapoor को दी जन्मदिन की बधाई, बोले- अब इंतजार नहीं हो रहा..

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर  ने बेटी सोनम कपूर को बेहद खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. अनिल कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोनम की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें सोनम के बचपन से लेकर अब तक की झलक है.

इसके साथ ही अनिल कपूर ने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है जिसे पढ़कर पता चल रहा है कि अनिल कपूर अपनी बड़ी बेटी सोनम को कितना ज्यादा मिल कर रहे हैं. अनिल कपूर ने एक के बाद एक 4 तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है जिसमें सोनम कपूर का अभी का लुक नजर आ रहा है.

अनिल कपूर द्वारा शेयर की गई बाकी तस्वीरों में सोनम कपूर के पुराने दिनों बचपन की झलक मिल रही है. अनिल कपूर ने सोनम को विश करते हुए लिखा, 'अगर कोई ऐसी वजह है जिसके चलते हम तुम्हारे जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए तुम्हारे साथ नहीं है तो वो इस बात की उम्मीद है कि अगली बार जब भी तुमसे मुलाकात होगी तब हम अपने ग्रैंड चाइल्ड को अपनी गोद में खिलाएंगे. पैरेंट होना एक सी-सॉ की तरह है जो इस बात की खुशी देता है कि उनके बच्चे अपने पैरों पर खड़े हैं अपनी जिंदगी खुशी से जी रहे हैं. साथ ही इस बात का गम भी कि वो हर वक्त आपके आसपास नहीं हो सकते.

अनिल कपूर  ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, 'अपने नन्हें राजकुमार या राजकुमारी को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.' बता दें कि सोनम कपूर आनंद आहुजा अगस्त में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. बर्थडे के खास मौके पर सोनम कपूर ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं.