Sun, 31 Jul 2022

अनन्या पांडे ने तारा सुतारिया पर लगाए ऐसे-ऐसे इल्जाम, भड़क सकती हैं एक्ट्रेस

अनन्या पांडे ने तारा सुतारिया पर लगाए ऐसे-ऐसे इल्जाम, भड़क सकती हैं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी कही गई बातों ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं. वहीं वो इन दिनों अपनी नई फिल्म, लाइगर (Liger) के प्रमोशन में जुटी हुईं हैं, जिसके चलते अनन्या विजय के साथ कॉफी विद करण में भी पहुंची थी.

जहां उन्होंने कई सारे खुलासे किये थे. उनकी बातें सुनने के बाद लोगों को काफी ज्यादा हैरानी हो रही है. क्योंकि एक्ट्रेस ने जिसके बारे में खुलासा किया है, वो कोई छोटी मोटी एक्ट्रेस नहीं हैं. वो फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा हैं. तो चलिए जानते हैं कि कौन है वो एक्ट्रेस ?

आपको बता दें, अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने कॉफी विद करण के 'बिंगो' राउंड में यह बताया कि उनकी एक को-एक्टर ने उनपर कई डोरे डाले उन्होंने उस एक्ट्रेस को इग्नोर कर दिया. आपको बता दें कि अनन्या यहां अपनी पहली फिल्म, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की को-एक्ट्रेस, तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की बात कर रही थीं. एपिसोड में इस सवाल का जवाब देते हुए कि उन्होंने किस को-एक्टर की फ्लर्टिंग को इग्नोर किया है, अनन्या (Ananya Panday) ने अपनी को-एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) का नाम लिया.

अनन्या ने बताया कि पिछली बार जब कॉफी विद करण में अनन्या तारा के साथ आई थीं, तब भी काउच पर तारा अनन्या को चूमने गले लगाने की बहुत कोशिश कर रही थीं ये अनन्या को बहुत अच्छा नहीं लगा. इसपर करण ने अनन्या से पूछा कि क्या वो तारा से प्यार नहीं करतीं तो अनन्या ने कहा कि उन्हें तारा पसंद है लेकिन तारा का उन्हें चूमना गले लगाना, अनन्या को पसंद नहीं. उनका यह खुलासा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement

Advertisement