Fri, 30 Dec 2022

जी-5 पर इस दिन रिलीज होगी अमिताभ बच्चन की फिल्म उंचाई

जी-5 पर इस दिन रिलीज होगी अमिताभ बच्चन की फिल्म उंचाई

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार सूरज बड़जात्या की फिल्म उंचाई 06 जनवरी 2023 को जी5 पर रिलीज होगी। सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी फिल्म उंचाई में अमिताभ बच्चन ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह फिल्म हाल ही में सिनेमाघरो में रिलीज हुयी है, जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया।

उंचाई में अमिताभ बच्चन के साथ अनुपम खेर, बमन ईरानी, डैनी डेंग्जोंग्पा, नफीसा अली, सारिका, नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा की भी अहम भूमिका है। यह अब फिल्म जी5 पर 06 जनवरी 2023 को स्ट्रीम होगी। सूरज बड़जात्या ने कहा कि ऊंचाई 7 साल की मेहनत, कड़ी मेहनत और सबसे बढ़कर प्यार है और बॉक्स-ऑफिस पर एक सफल रन के बाद, अब यह 6 जनवरी से जी5 पर स्ट्रीम होगी, इसलिए मैं अपील करता हूं हमारे सभी प्रशंसकों को इस फिल्म के साथ नए साल की शुरुआत करने के लिए जो दोस्ती के लिए एक हार्दिक सम्मान है। 

उंचाई निश्चित रूप से दर्शकों को हंसने और रोने पर मजबूर कर देगी और उनके दिल की धड़कनों को खींच देगी क्योंकि यह दर्शकों को भावनाओं के एक रोलरकोस्टर के माध्यम से ले जाएगा। यह फिल्म सभी प्यार की हकदार है और मुझे उम्मीद है कि 190+ देशों में ज़ी5 के दर्शक इसे अपने प्रियजनों के साथ फिल्म उंचाई को देखेंगे और इस फिल्म का आनंद लेंगे। 

Advertisement

Advertisement

Advertisement