Mon, 14 Nov 2022

अल्लू अर्जुन की वाइफ स्नेहा रेड्डी ने लहंगे में बिखेरा हुस्न का जलवा, इंटरनेट पर मचा धमाल, देखे PICS

अल्लू अर्जुन की वाइफ स्नेहा रेड्डी ने लहंगे में बिखेरा हुस्न का जलवा, इंटरनेट पर मचा धमाल, देखे PICS

अल्लू अर्जुन वाइफ स्नेहा के साथ साउथ अफ्रीका में अपने दोस्त की शादी के लिए हैं. शनिवार को दोनों ने एक खूबसूरत शादी समारोह में भाग लिया, जिसकी बैकग्राउंड में प्रकृति का मनमोहक दृश्य देखा जा सकता है.

दिन के वेडिंग फंक्शन में तेलुगू स्टार ने दूल्हा-दुल्हन के साथ पोज भी दिए जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. स्नेहा रेड्डी ने अपनी दक्षिण अफ्रीका यात्रा की कुछ तस्वीरों को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी शेयर किया है.

वहीं एक फैन पेज ने भी ट्रिप से अर्जुन और स्नेहा की तस्वीरें भी शेयर की हैं. वेडिंग फंक्शन में स्नेहा को हरे और गुलाबी रंग के लहंगे में स्टेटमेंट ज्वैलरी कैरी किए देखा जा सकता है. वहीं अल्लू अर्जुन ने भी वाइफ से मैच करते हुए लाइट पिंक और वाइट कलर के आउटफिट्स पहने. ब्लैक कलर के शेड्स में पुष्पा स्टार काफी कूल दिख रहे हैं.

इस जोड़ी की लेटेस्ट तस्वीरों पर फैन्स ने खूब प्यार बरसाया. एक ने इन्हें बेस्ट कपल बताया तो एक प्रशंसक ने अल्लू अर्जुन को उनकी आने वाली फिल्म पुष्पा: द रूल के लिए शुभकामनाएं दीं और लिखा, शानदार जोड़ी लिखा है. एक फैन ने स्नेहा की तारीफ करते हुए लिखा, ‘आप दुनिया की सबसे खूबसूरत सुपर स्टार वाइफ हो…” एक शख्स ने उन्हें ‘नेचुरल ब्यूटी’ भी कहा. एक फैन ने अर्जुन को ‘फैमिली मैन’ भी कह दिया. इसी तरह से लोग अपने पसंदीदा स्टार कपल पर प्यार लुटा रहे हैं.

इससे पहले अल्लू अर्जुन, अपने परिवार के साथ उनकी दक्षिण अफ्रीका यात्रा से पहले एक हवाई अड्डे पर देखे गए थे. एक फैन पेज पर शेयर किए गए वीडियो में अर्जुन बैगेज काउंटर पर अपना सामान चेक करते दिखे थे और साथ पत्नी और बच्चे देखे गए.

तस्वीर में स्नेहा अपनी किसी करीबी के साथ देखी जा सकती हैं. गोनों ही गॉर्जियस दिख रही हैं.

यहां अल्लू अर्जुन दूल्हा बने अपने दोस्त और उसकी दुल्हन के साथ देखे जा सकते हैं.

अगर बात वर्कफ्रंट को लेकर करें तो जल्द ही अल्लू अर्जुन विदेशी ट्रिप से लौटने के बाद पुष्पा 2 की शूटिंग में शामिल होंगे. यह प्रोजेक्ट हाल ही में लुक टेस्ट के साथ फ्लोर पर गया और पिछले दिनों ही अभिनेता की एक झलक भी सामने आ चुकी है.

Advertisement

Advertisement