Dec 11, 2022, 20:09 IST

Ajay Devgn: फिल्म 'भोला' के सेट से अजय देवगन की फोटो आई सामने, वाराणसी के घाट पर नजर आए एक्टर्स

Ajay Devgn: फिल्म 'भोला' के सेट से अजय देवगन की फोटो आई सामने, वाराणसी के घाट पर नजर आए एक्टर्स

अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। हाल ही में इसने 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। फिल्म को मिली जबरदस्त सफलता के बाद अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'भोला' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में इसका टीजर रिलीज किया गया था, जिसे देखकर फैंस की उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ गई थी। अब इस फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

दअरसल, अभिनेता इन दिनों वाराणसी में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं। तस्वीरों में अजय गंगा घाट पर आरती करते नजर आ रहे हैं। इन फोटोज के सामने आते ही फैंस ने फिल्म को अभी से ही सुपरहिट करार दे दिया है। बता दें कि 'भोला' साउथ की सुपरहिट फिल्म 'कैथी' की रीमेक है। इसकी कहानी को उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर तैयार किया गया है।

फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू और अमाला पॉल भी अहम भूमिकाओं में होंगी। हाल ही में अमाला ने वाराणसी के पुलिस कमिश्नरेट के सामने की अपनी तस्वीर भी साझा की थी। फिल्म का निर्देशन अजय देवगन कर रहे हैं। बतौर निर्देशक यह उनकी चौथी फिल्म है। इससे पहले वह रनवे 34, शिवाय और यू मी और हम जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

बता दें कि साल 2022 में अजय देवगन की दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिख सकी थीं, लेकिन नवंबर माह में रिलीज हुई दृश्यम 2 ने दोनों फ्लॉप फिल्मों की भरपाई कर दी। उनकी इस फिल्म को समीक्षकों के साथ लोगों की भी सराहना मिली। यही वजह है कि यह फिल्म टिकट खिड़की पर अभी भी लोगों की पहली पसंंद बनी हुई है।