Mon, 5 Sep 2022

पाकिस्तान में भी सुर्खियां बटोर रही हैं एक्ट्रेस शहनाज गिल

पाकिस्तान में भी सुर्खियां बटोर रही हैं  एक्ट्रेस शहनाज गिल

सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक शहनाज़ गिल की बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं, अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी झलकियाँ साझा करती हैं। भारत ही नहीं एक्ट्रेस पाकिस्तान में भी सुर्खियां बटोर रही हैं.

कुछ दिनों पहले शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें एक्ट्रेस सैलून के बाहर खड़े पपराजी से कहती हैं कि उनकी वजह से उन्होंने 1 हजार खर्च किए क्योंकि उन्हें स्ट्रेटनिंग करवानी पड़ी। वीडियो वायरल हुआ और पाकिस्तानी एक्ट्रेस यशमा गिल भी उनकी फैन हो गईं। वीडियो देखने के बाद यशमा ने एक्ट्रेस के इस वीडियो पर कमेंट किया और उनकी तारीफ की. जैसे ही उनकी टिप्पणियों ने लोगों का ध्यान खींचा, विभिन्न पाकिस्तानी लोगों ने उनकी शैली की प्रशंसा करना शुरू कर दिया।

इससे पहले, शहनाज़ ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा और लिखा, "दाढ़ी के बारे में यह सब प्रचार क्या है अब इसका अपना दिन हो गया है! शेविंग से क्या समस्या है शहनाज के इस ट्वीट पर फैंस का खूब रिएक्शन आया। कुछ ने कहा कि लड़के दाढ़ी में अच्छे लगते हैं जबकि इंटरनेट के अन्य लोग इस बात से सहमत हैं कि एक ठूंठ भी ठीक काम करता है।

काम के मोर्चे पर, शहनाज़ ने पंजाबी फिल्म सत श्री अकाल इंग्लैंड में एक अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत की। बाद में उन्होंने 2019 में काला शाह काला और डाका में अभिनय किया। शहनाज़ गिल एक अच्छी गायिका भी हैं। शहनाज को आखिरी बार दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ 'होंसला रख' में देखा गया था। शहनाज गिल सलमान खान के साथ फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।  बॉलीवुड फिल्म की भी घोषणा की, जिसमें वह जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही की सह-कलाकार होंगी।

Advertisement

Advertisement