Tue, 21 Jun 2022

अभिनेता अंकित पीयूष का गाना 'तिलकहरू' हुआ रिलीज, देखे वायरल वीडियो

अभिनेता अंकित पीयूष का गाना 'तिलकहरू' हुआ रिलीज, देखे वायरल वीडियो

अभिनेता अंकित पीयूष का मोस्ट अपकमिंग गाना 'तिलकहरू' रिलीज हो गया है। यह गाना तिलक स्पेशल है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रही है। यही वजह है कि गाने को सुनने वाले लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं। खासकर गाने में दूल्हा बने अंकित को कई लोगों ने वैवाहिक जीवन की शुरुआत के लिए बधाईयां भी दे दी। अंकित पीयूष का यह दूसरा शादी स्पेशल गाना है, जो रिलीज होने के बाद चर्चा में है। 

अंकित का यह गाना कल 18 जून को बी एम भोजपुरी मेलोडीज के यूट्यूब से रिलीज हुआ है। हालांकि बिहार के दो दर्जन जिलों में अग्निपथ योजना को लेकर हुई हिंसा के बाद इंटरनेट की सुविधा को बंद किया गया है, जिसका असर इस गाने पर भी देखने को मिला है। लेकिन जानकारों का कहना है कि जब इंटरनेट की सुविधाएं फिर से बहाल होंगी, तब गाने को और भी ज्यादा प्यार और आशीर्वाद मिलेगा। मगर इससे पहले अब तक जिन लोगों ने भी इस गाने को देखा सुना है, वे इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। उन्हें अभिनेता अंकित पीयूष और आराध्या  श्रीवास्तव की केमेस्ट्री भी नज़र खूब पसंद आ रही है। 

 'तिलकहरू' मूल रूप से शादी के एक रस्म तिलक के ऊपर बनाया गया है। 'तिलकहरू' को नंदनी शर्मा ने गाया है। कलाकार अमित राज, निहारिका राज और राजेश राज हैं। लिरिक्स कुमार सोना का है। म्यूजिक अब्दुल रहमान का है। रिकार्डिस्ट सरवन सूरी और एडिटर सूरज कुमार हैं। निर्देशक जय शर्मा हैं और निर्माता अमित कुमार शर्मा हैं।

Advertisement

Advertisement