Updated: Oct 27, 2022, 18:32 IST

तापसी पन्नू का एक Video सोशल मीडिया अकाउंट पर वायरल हो रहा है.

तापसी पन्नू का एक वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. वह आए दिन अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बीच वह अपने एटीट्यूड की वजह से भी लोगों की नजरों में आ रही हैं। पपराजी से बात करते हुए उनके वीडियो वायरल होते रहते हैं. इन वीडियो में वह जिस तरह से पपराजी से बात करती नजर आ रही हैं, वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक बार फिर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।  इस वीडियो में वह खूब पपराजी पर भड़कती नजर आ रही हैं।

तापसी का हुआ वीडियो वायरल

अक्सर वायरल हो रहे वीडियो में तापसी और पपराजी के बीच काफी खींचतान देखने को मिल रही है। कभी वह पपराजी को फटकारती नजर आ रही हैं तो कभी प्यार से बातें करती नजर आ रही हैं। अब उनका एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह पापराजी पर नाराजगी जाहिर करती नजर आ रही हैं। वीडियो में उन्हें पपराजी की फोटो क्लिक करने से मना करते देखा जा सकता है। वह पपराजी को चिढ़ाते हुए जबरन फोटो लेने से मना कर देती है।

आया तापसी को गुस्सा

तापसी पन्नू का एक वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तापसी एक बिल्डिंग से बाहर आती हैं और पपराजी उनकी तस्वीरें और वीडियो लेने के लिए उनके पास आने लगते हैं। पापराजी को ऐसा करते देख वह कहती हैं, 'हे भगवान, मेरे भगवान, मुझ पर हमला मत करो। तब तुम कहते हो कि वह चिल्लाती है।' जब वह अपनी कार की तरफ जाने लगती है। पपराज़ी ने भी उसका पीछा किया और जैसे ही वह अपनी कार में बैठने के लिए गई, पपराज़ी ने उसे फिर से पोज़ देने के लिए कहना शुरू कर दिया। इस पर वह भड़क गईं और तापसी ने सिर हिलाते हुए कहा, 'ऐसा मत करो, वो मत करो।