Apr 26, 2023, 10:55 IST

Vivo X90 Series भारत में आज होगी लॉन्च, फीचर्स के साथ मिलेगा धांसू कैमरा

Vivo X90 Series भारत में आज होगी लॉन्च, फीचर्स के साथ मिलेगा धांसू कैमरा

Vivo X90 Serie: वीवो की नई और फ्लैगशिप Vivo X90 Series को आज ग्राहकों के लिए मार्केट में उतारा जाएगा. कंपनी की इस लेटेस्ट सीरीज में दो नए स्मार्टफोन्स एंट्री करेंगे, Vivo X90 और Vivo X90 Pro. बेशक इस लेटेस्ट सीरीज को आज लॉन्च किया जाएगा लेकिन इस फ्लैगशिप सीरीज से जुड़ी कई कंफर्म डिटेल्स और कीमत से जुड़ी लीक डिटेल्स सामने आ चुकी हैं.

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि वीवो एक्स90 सीरीज को ऑफिशियल लॉन्च के बाद कंपनी की आधिकारिक साइट के अलावा ई कॉमर्स साइट Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

बता दें कि फ्लिपकार्ट और वीवो की आधिकारिक साइट पर वीवो एक्स90 सीरीज के लिए अलग से एक माइक्रोसाइट तैयार की गई है जिससे कि इस अपकमिंग सीरीज के कुछ फीचर्स कंफर्म हो गए हैं.

इस फोन में आप लोगों को ZEISS 1 इंच मैन कैमरा मिलेगा, इसका काम ये होगा कि ये लाइट की मदद से हर नाइट शॉट को क्लैरिटी, प्योरिटी ऑफर करेगा. 1 इंच सेंसर साइज के अलावा आपको f/1.75 अल्ट्रा लार्ज अपर्चर भी मिलेगा.

ना केवल कैमरा बढ़िया फोटो को कैप्चर करने का काम करेगा बल्कि आपको इस डिवाइस में एक्सट्रीम क्लैरिटी के साथ लो लाइट वीडियो भी शूट करने की सुविधा मिलेगी. इस सीरीज में कंपनी बड़े सेंसर के साथ 50 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा भी देगी.

हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया गया है कि वीवो एक्स90 के दो वेरिएंट हैं, 8 जीबी रैम जिसकी कीमत 59,999 रुपये और 12 जीबी वाले मॉडल की कीमत 63,999 रुपये हो सकती है.

वहीं, दूसरी तरफ वीवो एक्स90 प्रो का दाम 84 हजार 999 रुपये हो सकता है, ये दाम इस हैंडसेट के 12 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का हो सकता है. ऑफिशियल कीमत से तो पर्दा लॉन्च इवेंट के दौरान ही उठाया जाएगा.