Nov 6, 2023, 19:59 IST

ऑर्गेनिक हार्वेस्ट ने कलर कॉस्मेटिक्स श्रेणी में प्रवेश किया

ऑर्गेनिक हार्वेस्ट ने कलर कॉस्मेटिक्स श्रेणी में प्रवेश किया 

नई दिल्ली। ऑर्गेनिक ब्यूटी ब्रांड ऑर्गेनिक हार्वेस्ट ने एक नई मेकअप लाइन के लांच के साथ कलर कॉस्मेटिक कैटिगरी में प्रवेश करने की घोषणा की है। कंपनी ने आज यहां जारी बयान में इसमें प्रमाणित ऑर्गेनिक तत्वों के साथ तैयार किए गए सौंदर्य प्रसाधन प्रस्तुत करने का दावा किया है। टॉक्सिन फ्री और क्रुएलिटी फ्री फॉर्मूलेशन मुहैय्या कराने के लिए प्रतिबद्ध ऑर्गेनिक हार्वेस्ट ऐसे सौंदर्य प्रसाधन प्रस्तुत करके मेकअप को एक नई ऊंचाई देता है, जो त्वचा के स्वास्थ्य और पर्यावरण कल्याण दोनों को प्राथमिकता देते हैं और जो पर्यावरण के अनुकूल व सुरक्षित सौंदर्य की बढ़ती मांग के अनुरूप हैं।

रसायन के इस्तेमाल से बने सौंदर्य उत्पादों के प्रतिकूल प्रभावों के बारे में समझदार उपभोक्ताओं में बढ़ती चिंता के समाधान के तौर पर ऑर्गेनिक हार्वेस्ट ने स्वच्छ, टिकाऊ और परिणामदायी मेकअप प्रोडक्ट्स की एक रेंज लांच की है जो त्वचा के स्वास्थ्य से समझौता किए बिना सौंदर्य प्रसाधनों को एक नये नज़रिये के साथ पेश करते हैं। कंपनी ने अभिनेत्री एवं ब्रांड एंबेसडर निम्रत कौर के साथ एक अभियान के साथ सौंदर्य तक़नीक पर आधारित मेकअप के नये और नैतिक दृष्टिकोण को पेश करके सौंदर्य उद्योग में क्रांति लाने की कोशिश की है।

ऑर्गेनिक हार्वेस्ट के संस्थापक राहुल अग्रवाल ने मेकअप में ब्रांड के विस्तार कहा, “हम स्वच्छ और ऑर्गेनिक सौंदर्य के प्रति अपनी कमिटमेंट को बढ़ाते हुए ऑर्गेनिक हार्वेस्ट की पहली मेकअप रेंज को पेश करके बेहद रोमांचित हैं। हमारा मक़सद हमेशा सौंदर्य को एक नया आयाम देना रहा है। हमारे ग्राहक अब ऐसे सौंदर्य प्रसाधनों का मज़ा ले सकते हैं जो न केवल उनके रूप-रंग को निखार सकते हैं बल्कि साथ की साथ त्वचा के स्वास्थ्य को भी बेहतर करते हैं। हम इस लाइन को पेश करके बहुत उत्साहित हैं और हमारा मानना है कि यह लोगों के ऑर्गेनिक ब्यूटी को देखने के नज़रिये में क्रांतिकारी बदलाव लाने जा रहा है।”

गुड ब्रांड्स कंपनी के सीईओ सुखलीन अनेजा ने कहा, “ऑर्गेनिक हार्वेस्ट की पहली मेकअप रेंज के लॉन्च के साथ ऑर्गेनिक हार्वेस्ट में हम स्वच्छ, नैतिक और टिकाऊ सौंदर्य के विज़न को साकार करने की दिशा में एक साहसिक कदम उठा रहे हैं। हमारा लक्ष्य है कि हम लोगों को अपनी प्राकृतिक सुंदरता को अपनाने के लिए सक्षम बनायें और उन्हें इस बात का विश्वास दिलायें कि सुंदरता प्रकृति की तरह ही प्योर होनी चाहिए, और यह मेकअप रेंज ठीक ऐसी ही है।