Dec 31, 2023, 15:52 IST

दिल्ली की मार्केट से भी सस्ते पड़ते हैं नोएडा की 5 सबसे फेमस मार्केट, जाने डिटेल्स

दिल्ली की मार्केट से भी सस्ते पड़ते हैं नोएडा की 5 सबसे फेमस मार्केट, जाने डिटेल्स 
नई दिल्ली : इस मार्केट को एक्सप्लोर करने के बाद आप दिल्ली के सारे बाजार भूल जाएंगे. यहां पर महिलाओं के लिए सभी सामान जैसे कपड़े, मेकअप, कान की बालियां इत्यादि मिलती हैं.

अक्सर शॉपिंग करने जाने से पहले लोग ब्रांड की बात करते हैं. ऐसे में अगर आप ब्रांड और डिजाइन का कॉम्बो चाहते हैं, तो सेक्टर-22 के संडे मार्केट सबसे बेहतर है. यहां पर आपको सभी ब्रांड के कपड़े आपकी पॉकेट के अनुसार मिलते हैं.

यह ऐसा स्थान है जहां पर सभी वर्ग के लोगों के लिए सामान मिलता है. ऐसा नहीं कि यहां पर सिर्फ कपड़े मिलते हैं बल्कि मेकअप और घर को सजाने के लिए भी सामान मिलता है.

यह मार्केट प्रत्येक रविवार को नोएडा के सेक्टर-22 में शिव मंदिर के समीप लगता है. शिव मंदिर के दर्शन करते हुए आप आगे बढ़ेंगे तो सड़क किनारे यह मार्केट आपको दिख जाएगा.

इस मार्केट में पहुंचना बेहद आसान है. सेक्टर 16 या फिर सेक्टर 18 मेट्रो स्टेशन या नोएडा सिटी सेंटर से आप जा सकते हैं. सेक्टर 16 और 18 मेट्रो स्टेशन उतर कर आप ऑटो रिक्शा, ई रिक्शा में सवार होकर सेक्टर-22 के वीकली मार्केट मात्र 10 रुपए में पहुंच सकते हैं.

वैसे तो बाजार दोपहर दो बजे से रात के 11 बजे तक लगा रहता है, लेकिन इस 9 घंटे में सबसे बेहतर समय शाम के चार बजे से सात बजे तक रहता है. इस बीच ज्यादा भीड़ नहीं रहती और आप आसानी से शॉपिंग कर सकते हैं. रात के 9:30 बजे के बाद कुछ दुकानें बंद होने लगती हैं ।