Feb 24, 2024, 11:24 IST

फ्लिपकार्ट और जियोमार्ट पर भारी ऑफर , खरीदें

फ्लिपकार्ट और जियोमार्ट पर भारी ऑफर , खरीदें

नई दिल्ली। बॉबकार्ड लिमिटेड ने फ्लिपकार्ट और जियोमार्ट (JioMart)  जैसे भारत के प्रमुख ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्मों पर उपलब्ध उत्पादों में विशेष ऑफरों की घोषणा की है। कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि आज से 27 फरवरी, 2024 तक बॉबकार्ड धारकों को अनूठे रिवॉड्र्स और छूट का लाभ उछाने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है। यहां मोबाइल फोन, इलेक्ट्रॉनिक गैजेट और उपकरणों की विस्तृत श्रृंखला उपलब्ध है।

बॉबकार्ड की इन ऑफरों से बचत और बेहतर मूल्य का वादा मिलता है। उसने कहा कि अब ज्यादा खर्च किए बिना अपने सपनों के गैजेट्स खरीद सकते हैं। 2000 रुपए तक की बचत करने के लिए फ्लिपकॉर्ट और जियोमार्ट पर बॉबकार्ड का उपयोग किया जा सकता है। कंपनी ने कहा कि फ्लिपकॉर्ट पर प्रति कार्ड 2000 रुपए तक की 10 प्रतिशत की तात्कालिक छूट के की पेशकश की गई है, जो ईएमआई पर उपलब्ध है।

इसके लिए न्यूनतम 10,000 रुपए के ऑडर्र देने की जरूरत होगी, जो मोबाइल फोन, उपकरणों, इलेक्ट्रॉनिक्स और फर्नीचर की श्रेणियों पर लागू है। इसी तरह से जियोमार्ट पर 29,990 रुपए से अधिक की खरीदारी पर 1000 रुपए की अतिरिक्त छूट के साथ 9 महीनों से अधिक ईएमआई की अवधि के लिए ऑफर है।