Thu, 8 Sep 2022

क्रिकेटर ईशांत शर्मा ने आरडी ग्रुप मोबाइल एसेसरीज के एक्सलूसिव आउटलेट का किया शुभारंभ

क्रिकेटर ईशांत शर्मा ने आरडी ग्रुप मोबाइल एसेसरीज के एक्सलूसिव आउटलेट का किया शुभारंभ 

सुमित, नई दिल्ली

नई दिल्ली। इन्फॉरमेशन टेक्नोलॉजी की बदौलत आज सारी दुनिया एक मोबाइल के अंदर समा चुकी है। ऐसे में मोबाइल से जुड़े तमाम डिवाइस बाजार में आ गए हैं, जिनकी मदद से मोबाइल का इस्तेमाल बहुत से प्रोफेशनल कामकाज के लिए भी किया जा सकता है।

क्रिकेटर ईशांत शर्मा ने किया उदघाटन

इन्हीं जरूरतों को देखते हुए आरडी ग्रुप ने दिल्ली के करोलबाग इलाके में मोबाइल एसेसरीज का एक्सलूसिव आउटलेट खोला है। बुधवार को इसका उदघाटन टीम इंडिया के तेज गेंदबाज, क्रिकेटर ईशांत शर्मा ने किया।

इस अवसर पर ईशांत शर्मा ने कहा कि इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि मोबाइल और उससे जुड़ी तकनीक आज की तारीख में लोगों की सबसे अहम जरूरतों में शामिल हैं। खासकर स्पोर्ट फील्ड में भी इन एसेसरीज का खूब इस्तेमाल प्लेयर्स करते हैं।

 मोबाइल एसेसरीज ब्रांड

कंपनी के डायरेक्टर्स चेतन राठौड और नारायण राठौड ने बताया कि आरडी ग्रुप का यह ब्रांड 1999 से मोबाइल एसेसरीज ब्रांड का नेतृत्व कर रहा है। हमारे पास मोबाइल और स्पोर्ट्स एसेसरीज की विशाल रेंज है। जिसमें वायरलेस एंड स्पोसर्टी एसेसरीज, वायर्ड ईयर फोन आदि एसेसरीज शामिल हैं।

कंपनी के डायरेक्टर्स चेतन राठौड और नारायण राठौड ने बताया कि आरडी ग्रुप का यह ब्रांड 1999 से मोबाइल एसेसरीज ब्रांड का नेतृत्व कर रहा है

भारत के अलावा आरडी एसेसरीज ब्रांड के प्रोडक्ट को एशियाई, खाड़ी और अफ्रीकी देशों में भी काफी पसंद किया जाता है।

Advertisement

Advertisement