Nov 20, 2021, 07:50 IST

Astrology: आज का मेष राशिफल, 20 नवंबर 2021: फाइनेंस या पैसों से जुड़े लेनदेन में बहुत ज्यादा सावधानी बरतने की जरूरत

Astrology: आज का मेष राशिफल, 20 नवंबर 2021: फाइनेंस या पैसों से जुड़े लेनदेन में बहुत ज्यादा सावधानी बरतने की जरूरत

Today 20 November, 2021: आपका आज का दिन कैसा रहने वाला है. वृषभ राशि के लोगों को आज के दिन क्या-क्या उपाय करने चाहिए, जिससे उनका दिन शुभ रहे. इसके अलावा वे कौन-सी बातें हैं, जिन्हें ध्यान में रखकर आप आज होने वाले नुकसान से बच सकते हैं.

इसके साथ ही आज आपको किन चीजों से सावधान रहना चाहिए. आज के दिन आपके लिए कौन-सा रंग, कौन-सा नंबर और कौन-सा अक्षर शुभ है, ये भी जानेंगे. आइए, जानते हैं 20 नवंबर का राशिफल.

Varishabha Rashifal (वृषभ राशिफल), 20 नवंबर : किसी दोस्त या संबंधी द्वारा चल रही गलतफहमियां दूर होगी और संबंधों में सुधार आएगा. साथ ही बच्चों के भी कामों में मदद करने से उनमें सुरक्षा की भावना आएगी. विचारों का आदान-प्रदान उन्हें कोई नई दिशा का सुझाव दे सकता है.

दूसरों पर विश्वास करने की वजह से आप अपना नुकसान भी कर सकते हैं और कोई आपकी भावना का गलत फायदा उठा सकता है. जिसकी वजह से मन व्यथित रहेगा. विद्यार्थी और युवा वर्ग मौज मस्ती के चक्कर में अपने करियर से किसी तरह का समझौता ना करें.

आज नौकरी पेशा लोग अपने लक्ष्य को पूरा करने में सक्षम रहेंगे. कोई नई उपलब्धि भी हासिल हो सकती हैं. व्यवसाय में भी नए अनुबंध प्राप्त होने से लाभ के नए मार्ग प्रशस्त होंगे. कमीशन संबंधी कार्यों में आपको धोखा मिल सकता है. किसी पर भी आंख मूंद कर विश्वास ना करें.

लव फोकस- परिवार में सगाई विवाह जैसी कुछ योजनाएं बनेगी. जिससे घर में उत्सव भरा माहौल रहेगा. युवा वर्ग डेटिंग इत्यादि का भी आनंद लेंगे.

सावधानियां- स्वास्थ्य ठीक रहेगा. लेकिन बहुत अधिक व्यस्तता की वजह से थकान जैसी स्थिति अनुभव होगी. साथ ही गर्मी से भी अपना बचाव रखें.

लकी कलर- नीला
लकी अक्षर- म
फ्रेंडली नंबर- 8