MP News: भिंड दौरे पर आए पंचायत मंत्री ने, SP को लगाई फटकार बोले- एसपी साहब आगे से ध्यान में रखिएगा

 

सुमित कुमार, संवाददाता

Bhind: भिंड दौरे पर आए पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया ने भिंड एसपी मनीष खत्री को फोन पर आड़े हाथों लिया। उन्होंने एसपी को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि प्रोटोकॉल के तहत आपको उपस्थित होना था। आपका ये रवैया ठीक नहीं है।

प्रदेश सरकार पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया दो दिवसीय मंत्री भिंड आए थे। भिंड के सर्किट हाउस में मंत्री सिसौदिया ने पंचायत विभाग के विकास कार्याें की समीक्षा बैठक में हिस्सा लिया। इसके बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। बताया जाता है कि कैबनिट मंत्री के आगमन पर भिंड एसपी व एडिशनल एसपी उन्होंने दिखाई नहीं दिए। इस बात पर मंत्री सिसौदिया झल्ला गए उन्होंने तत्काल चंबल आईजी को फोन पर संपर्क कर कैबिनेट मंत्री के प्रोटोकॉल को लेकी बातचीत की और नियमों के बारे में अवगत कराया। इसके बाद मंत्री सिसौदिया की बात भिंड एसपी से फोन पर हुई।

इस पर पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया ने कड़े शब्दों में फटकार लगाई और कहा- दिस इज नोट प्रोपर एक्सक्यूज, यू शुड हैव सेंड इयोर एडिशनल एसपी ओल शो, एटलीज यू शुड कॉल्ड मी, आपको मुझे फोन पर बताना चाहिए था। इसको आप ध्यान में रखिएगा अदरवाइज, आईएम नोट देट टाइप ऑफ मंत्री, आईएम नोट गोइंग टू टोलरेट ऑल दिस। इसके बाद फोन को रखते हुए मंत्री बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ भिंड से रावतपुरा धाम के लिए प्रस्थान कर गए।

भिंड दौरे पर आए कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह सिसाैदिया बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक लेने बाद भिंड से रावतपुरा धाम पहुंचे। यहां पूजा- अर्चना की। मंदिर के महंत संत रविशंकर महाराज से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया। मंंत्री सिसौदिया ने रात्रि विश्राम रावतपुरा धाम पर किया। सुबह दस बजे रावतपुरा धाम से खिरिया आलमपुरा के लिया प्रस्थान करेंगे। खिरिया में बीजेपी नेता अशोक चौधरी से मुलाकात करेंगे और यहां से दोपहर करीब साढे 11 बजे समथर के लिए रवाना होंगे।