MP News: मुरैना का लाल दिखायेगा दम, वर्ल्ड पावर लिफ्टिंग चैम्पियनशिप में, सीएम शिवराज ने दी शुभकामनायें

 

World Power Lifting Championship: मध्य प्रदेश के एक खिलाड़ी को वर्ल्ड पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में दम दिखाने का मौका मिला है। ये खिलाड़ी है कुलदीप दंडोतिया, वर्ल्ड पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में सिलेक्शन होने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कुलदीप को बधाई दी है। हालांकि कुलदीप की कमजोर आर्थिक स्थिति ने उसे चिंता में डाल दिया है।

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के खिलाड़ी कुलदीप दंडोतिया का चयन 26 मई से शुरू होने वाली वर्ल्ड पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप के लिए हुआ है, कुलदीप का पहला मुकाबला जोहान्सबर्ग में 26 मई को ही होगा , कुलदीप के चयन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उसे बधाई दी है।

सीएम शिवराज ने दी बधाई

इन सब शुभकामनाओं के बीच कुलदीप को उसकी कमजोर आर्थिक स्थिति चिंता में डाल रही है, दरअसल चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने के लिए कुलदीप को बहुत पैसों की जरुरत है, जानकारी के मुताबिक कुल 6 लाख रुपये की कुलदीप को जरूरत है, उसके परिजनों ने जैसे तैसे 3 लाख रुपये का इंतजाम कर लिए है शेष 3 लाख की आर्थिक सहायता की कुलदीप को दरकार है।

सबसे बड़ी बात ये है कि पिछले साल भी कुलदीप का वर्ल्ड पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में सिलेक्शन हो गया था लेकिन उसका रोड एक्सीडेंट हो गया था जिसके चलते वो चैम्पियनशिप में हिस्सा नहीं ले पाया था, उसने एक्सीडेंट से उबर कर एक साल कड़ी मेहनत की और एक बार फिर चैम्पियनशिप में जगह बनाई है,