MP: खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ पुलिस उपमहानिरीक्षक जोन भोपाल डॉक्टर मोनिका शुक्ला की उपस्थिति में हुआ। 

 

पुलिस लाइन स्थित परेड ग्राउंड में आज 62 वी मध्य जोन पुलिस खेलकूद प्रतियोगिता वर्ष 2023 का शुभारंभ उपमहानिरीक्षक जोन भोपाल डॉक्टर मोनिका शुक्ला की उपस्थिति में हुआ। तीन दिवसीय यह खेलकूद प्रतियोगिता 29 मार्च तक आयोजित की जाएगी।

इस वर्ष 62 वी मध्य जोन पुलिस खेलकूद प्रतियोगिता के क आयोजन की जिम्मेदारी जिला विदिशा को सौंपी गई थी। इस प्रतियोगिता में विदिशा, राजगढ़, सीहोर, भोपाल नगरीय एवं देहात, रायसेन, होशंगाबाद, हरदा, बैतूल, रेडियो भोपाल आदि इकाइयों की टीमें शामिल हुईं। विभिन्न जिलों से कुल 210 खिलाड़ी उपस्थित रहे। जिनमें 180 पुरुष एवं 30 महिला शामिल हैं |खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ पुलिस उपमहानिरीक्षक जोन भोपाल डॉक्टर मोनिका शुक्ला की उपस्थिति में हुआ। पुलिस उप महानिरीक्षक द्वारा सभी टीम मैनेजर से परिचय प्राप्त करने के पश्चात मध्य क्षेत्र का झंडा रोहण किया गया।

पुलिस उपमहानिरीक्षक डॉक्टर शुक्ला ने प्रतियोगिता के आयोजन की विशेषताएं, उद्देश्य और प्रगति के बारे में बताया कि इस प्रतियोगिता के माध्यम से पुलिस अधिकारियों का दृष्टिकोण विकसित होगा और टीम स्पर्धा और सहयोग का माहौल बढ़ाया जाएगा। इस प्रतियोगिता के माध्यम से अधिकारियों को स्वास्थ्य और फिटनेस का ध्यान रखने की प्रेरणा भी मिलेगी।तत्पश्चात समस्त टीमों के द्वारा मार्च पास्ट भी किया गया

पुलिस अधीक्षक श्री दीपक कुमार शुक्ला के द्वारा प्रतियोगिता के बारे में एक संक्षिप्त जानकारी दी गई। तत्पश्चात अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री समीर यादव द्वारा आभार व्यक्त किया गया।

कार्यक्रम के बाद 100 मीटर की दौड़ आयोजित की गई। जिसमें विजयी खिलाड़ियों को पुलिस उपमहानिरीक्षक द्वारा पदक प्रदान कर सम्मानित किया गया।