Jharkhand News: रांची पहुंचे अमित शाह, एयरपोर्ट पर भाजपा नेताओं ने किया जोरदार स्वागत

 

Ranchi: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर पहुंचे। यहां भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, राज्यसभा सदस्य दीपक प्रकाश, आदित्य साहू, नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी, रांची के सांसद संजय सेठ, विधायक नवीन जायसवाल, समरी लाल, पूर्व विधायक गंगोत्री कुजूर सहित पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

इसके बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हेलीकॉप्टर से हजारीबाग जिले के मेरु कैंप के लिए रवाना हो गए। गृहमंत्री वहां रात्रि विश्राम करेंगे। फिर एक दिसम्बर को मेरु में बीएसएफ के 59वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे। इसके बाद वह एक दिसम्बर को ही हेलीकॉप्टर से रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचेंगे और दिल्ली के लिए रवाना हो जायेंगे

इस दौरान एयरपोर्ट में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये थे। सिटी एसपी राजकुमार मेहता, डीएसपी हटिया राजा कुमार मित्रा, एयरपोर्ट थाना प्रभारी आनंद कुमार सहित अन्य अधिकारी उनकी सुरक्षा में मुस्तैद रहे। एयरपोर्ट के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबल और जिला पुलिस के जवान तैनात थे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आगमन के दौरान बिरसा मुंडा एयरपोर्ट के लिए फिलहाल विजिटिंग पास को कुछ देर के लिए बंद कर दिया गया था। यात्रियों के अलावा किसी भी व्यक्ति को केंद्रीय सुरक्षा बल के भी जवान एयरपोर्ट के सुरक्षा पर पैनी नजर रखे हुए थे।