सभी अधिकारी खेलो इंडिया में दायित्वों का बेहतर तरीके से करें निर्वाहन

 

कलेक्टर श्री लवानिया ने अधिकारियों को निर्देश दिए

भोपाल: 29 जनवरी, 2023 : कलेक्टर  अविनाश लवानिया ने जिले के सभी अधिकारियो को निर्देश दिए है की खेलो इंडिया के अंतर्गत सभी अधिकारी अपने सौंपे गए दायित्वों का बेहतर तरीके से क्रियान्वयन करे, राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में अनेक राज्यों के खिलाड़ी जिले में आ रहे है उनके लिए बेहतर तरीके से इंतजाम करे।
 
जिले में अधिकारियो की स्टेशन, बस स्टैंड, होटल, और कार्यक्रम स्थल पर कार्य भार दिया गया है। प्रदेश की बेहतर छवि प्रस्तुत हो इसके लिए सभी अधिकारी समय पर सभी खिलाड़ियों को  सहायता, सुविधा भी उपलब्ध कराएं और आवश्यक जानकारी से भी अवगत कराए।

जिले में 30 जनवरी से 11 फरवरी तक खेलो इंडिया का आयोजन होगा। उन्होंने कहा कि इन खेलो में एथेलेटिक्स, बॉक्सिंग, कुश्ती, जूडो, व्हालीबॉल, स्विमिंग, शूटिंग, केनोईंग/कयाकिंग और रोईंग खेलो का आयोजन भोपाल नगर की विभिन्न लोकेशन पर होगा। उन्होंने आयोजन को व्यवस्थित, उत्कृष्ट और भव्य रूप देने के लिए अधिकारियों की भी तैनाती की है। सभी स्टेशन ,बस स्टैंड, और अन्य जगहों पर हेल्प डेस्क के साथ डॉक्टर स्वस्थ कर्मचारियों को भी तैनात किया गया है।

 कलेक्टर लवानिया ने बताया कि एथलेटिक्स खेल 3 से 5 फरवरी को बॉक्सिंग 31 जनवरी से 4 फरवरी तक, कुश्ती 7 फरवरी से 11 फरवरी तक टीटी नगर स्टेडियम में खेले जाएंगे। जूडो 7 से 10 फरवरी तक व्हालीबॉल 30 जनवरी से 3 फरवरी तक भारतीय खेल प्राधिकरण सेंटर सांई, स्विमिंग 7 से 11 फरवरी प्रकाश तरण पुष्कर लिंक रोड, शूटिंग 1 से 6 फरवरी तक मध्यप्रदेश शूटिंग अकादमी ग्राम बिशनखेड़ी, केनाईंग /कयाकिंग 1 से 3 फरवरी तक और रोईंग 7 से 9 फरवरी तक मध्यप्रदेश राज्य वाटर स्पोटर्स बड़ी झील में आयोजित किए जाएंगे।