IPL 2024, KKR vs MI: कोलकाता और मुंबई के बीच टक्कर आज, देखें दोनों की संभावित प्लेइंग 11

 

KKR vs MI: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 60वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स की टक्कर मुंबई इंडियंस से होने वाली है। कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में आयोजित मैच में में कोलकाता की कमान श्रेयस अय्यर के पास है।

वहीं मुंबई की कप्तानी हार्दिक पांड्या कर रहे हैं। इस मैच को जीतकर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर देगी ऐसे में वे अपनी बेस्ट प्लेइंग 11 खिलाना चाहेगी।

मुंबई का सफर इस साल बेहद खराब रहा है। टीम ने 12 में से केवल 4 मैच जीते हैं। वे आईपीएल 2024 के प्लेऑफ से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई है। ऐसे में इस मैच में वे जीतकर अच्छा अंत करना चाहेंगे। वहीं दूसरी ओर कोलकाता का सफर शानदार रहा है। उन्होंने 11 में से 8 मैच जीत लिए हैं। वे टेबल पर टॉप पर मौजूद हैं। ऐसे में अपनी बढ़त को बरकरार रखना चाहेंगे। 

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है। वे टेबल पर टॉप पर मौजूद हैं ऐसे में टीम इसी लय को जारी रखने के लिए बिना बदलाव के उतर सकती है। टीम की ओपनिंग शानदार दिख रही है और नरेन और सॉल्ट का तोड़ अभी तक कोई ढूंढ नहीं पाया है। कोलकाता की गेंदबाजी में भी हर्षित राणा और वैभव अरोड़ा के चलते धार आई है

मुंबई की टीम आईपीएल के प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है। ऐसे में टीम अपनी बेंच पर बैठे खिलाड़ियों को आजमाना चाहेगी। इसी कड़ी में ऑलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर को टीम मौका दे सकती है। अर्जुन सचिन तेंदुलकर के बेटे हैं। इसके अलावा टीम में टिम डेविड की भी एंट्री हो सकती है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 

कोलकाता नाइट राइडर्स संभावित प्लेइंग 11: फिलिप साल्ट (विकेटकीपर),सुनील नरेन,अंगकृष रघुवंशी, आंद्रे रसेल,रिंकू सिंह, श्रेयस अय्यर (कप्तान),रमनदीप सिंह, वेंकटेश अय्यर,हर्षित राणा,मिचेल स्टार्क,वरुण चक्रवर्ती।

मुंबई इंडियंस संभावित प्लेइंग 11: ईशान किशन (विकेटकीपर),रोहित शर्मा,सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, अंशुल कंबोज, पीयूष चावला, जसप्रीत बुमराह, नुवान तुषारा, अर्जुन तेंदुलकर।