प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा पनौती, वे ना ही जाते तो अच्छा रहता, हम विश्व.....

 

Rahul Gandhi: आईसीसी क्रिकेट विश्व कप फाइनल में भारत की हार पर कांग्रेस नेता सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने पीएम मोदी को 'पनौती' कहा है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने विश्व कप में हार के लिए पीएम मोदी को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने दावा किया कि पीएम मोदी के आने से पहले भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही थी, लेकिन जैसे ही वे स्टेडियम पहुंचे वैसे ही हमारी टीम की स्थिति खराब होने लगी।

राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कांग्रेस ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक एक्स (ट्विटर) पर शेयर किया है। जिसमें कांग्रेस नेता सांसद राहुल गांधी कहते नजर आ रहे हैं कि हमारे लड़के (खिलाड़ी) विश्व कप जीत जाते, लेकिन 'पनौती' ने उन्हें हरा दिया। हालांकि, राहुल गांधी ने विश्व कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिल तोड़ने वाली हार के बाद टीम इंडिया की सराहना की थी।

बता दें कि पीएम मोदी क्रिकेट विश्व कप का फाइनल मुकाबला देखने स्टेडियम पहुंचे थे। उनके साथ अस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री भी मौजूद थे। हार के बाद पीएम मोदी ड्रेसिंग रूम पहुंचकर भारतीय टीम का हौसला बढ़ाया था।