Election 2022: राहुल गांधी आज Manipur में करेंगे प्रचार, कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे

 

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी 28 फरवरी को राज्य में पहले चरण के चुनाव से पहले प्रचार के लिए सोमवार को मणिपुर पहुंचेंगे। एक ट्वीट में, कांग्रेस की मणिपुर इकाई ने कहा कि गांधी पार्टी कार्यालय में एक जनसभा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। गांधी ने शुक्रवार को एक वीडियो संदेश जारी कर कहा कि वे एक नए जीवंत मणिपुर का निर्माण करने जा रहे हैं, जो भारत को आगे का रास्ता दिखाएगा। कांग्रेस वापस सत्ता में आएगी।

पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश भी राहुल गांधी के साथ मणिपुर जाएंगे। रमेश ने रविवार को कहा, 'जैसा कि इतिहास खुद को दोहराता है, मणिपुर में 2022 के चुनाव के बाद और 2024 के बाद केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी।' उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा [भारतीय जनता पार्टी] का पांच साल का शासन कुशासन था।

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और सर्बानंद सोनोवाल मंगलवार को राज्य में प्रचार करने वाले हैं। मणिपुर भाजपा प्रमुख ए शारदा देवी ने कहा कि मोदी के पास मणिपुर और पूर्वोत्तर के लिए उचित योजना और कड़ी निगरानी के साथ इसके क्रियान्वयन के लिए एक दृष्टिकोण है। बता दें कि मणिपुर की 60 सदस्यीय विधानसभा के लिए दो चरणों में 28 फरवरी और 5 मार्च को मतदान होना है। मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।