उर्वशी रौतेला का फिर होगा कान फिल्म फेस्टिवल में जलवा, दिखाएंगी Parveen Babi की झलक

 

उर्वशी रौतेला मुख्य अभिनेत्री फोटोकॉल लॉन्च के रूप में परवीन बाबी बायोपिक के लिए कान फिल्म समारोह की शोभा बढ़ाएंगी

उर्वशी रौतेला फिल्मों से दूर लेकिन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इवेंट तक में अपनी मौजूदगी से सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। उर्वशी एक बार फिर से कान में अपना जलवा बिखेरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उर्वशी को रेड कार्पेट पर देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। एक्ट्रेस इस इवेंट में अपनी मौजूदगी के साथ ही फैंस को बड़ा तोहफा देने वाली हैं। 

कान में अपनी उपस्थिति के उत्साह को बढ़ाते हुए, उर्वशी रौतेला अपनी अपकमिंग फिल्म, प्रतिष्ठित बॉलीवुड एक्ट्रेस परवीन बाबी पर एक बायोपिक के लिए फोटोकॉल लॉन्च में भी भाग लेंगी। अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली सुंदरता और टैलेंट के लिए जानी जाने वाली परवीन बाबी इंडस्ट्री में एक दिग्गज थीं, जिन्होंने भारतीय सिनेमा पर एक अमिट छाप छोड़ी।

परवीन बाबी की बायोपिक में उर्वशी रौतेला को देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाना उर्वशी के लिए अपने एक्टिंग टैलेंट का प्रदर्शन करने और परवीन बाबी की कहानी को पर्दे पर जीवंत करने का एक महत्वपूर्ण अवसर है। कान में फोटोकॉल लॉन्च उर्वशी रौतेला को अपना किरदार पेश करने और दर्शकों को इस बहुप्रतीक्षित बायोपिक से उम्मीद की जाने वाली एक झलक देने के लिए एकदम सही मंच प्रदान करता है। उर्वशी पर अब सबकी निगाहें टिकी हुई हैं, क्योंकि वह फिल्म का प्रतिनिधित्व करने वाली हैं, और महान परवीन बाबी को श्रद्धांजलि देने जा रही हैं। 

इस तरह की प्रतिष्ठित भूमिका निभाने और कान का प्रतिनिधित्व करने के अपने उत्साह को साझा करते हुए, उर्वशी ने कहा, 'हां, आपने सही सुना है। मैंने आधिकारिक तौर पर इसे साइन कर लिया है, और एक एक्ट्रेस के रूप में परवीन बाबी की बायोपिक का नेतृत्व करूंगी। मैं वास्तव में बहुत खुश हूं। कान फिल्म फेस्टिवल की आभारी हूं, क्योंकि यह दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल में से एक है, और करियर का एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन है।'