Urvashi Rautela Gold Iphone: उर्वशी रौतेला ने की बड़ी घोषणा, चोरी हुआ 24 कैरेट रियल गोल्ड Iphone ढूंढ़ने वाले को देंगी खास इनाम

 

Urvashi Rautela Gold Iphone: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बताया कि उनका 24 कैरेट रियल गोल्ड Iphone गुम हो गया है। दरअसल, एक्ट्रेस इंडिया-पाकिस्तान का मैच देखने के लिए अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहुंची थीं।

इस मैच के दौरान उनका फोन लापता हो गया। जिसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर नोट शेयर कर फैंस से मदद की गुहार लगाई थी। वहीं, अब उर्वशी ने फोन ढूंढ़ने वाले को इनाम देने का वादा किया है।

चोरी हुआ बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का iPhone

बता दें, 15 अक्टूबर को एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा था, 'नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में मेरा 24 कैरेट असली सोने का iPhone खो गया! अगर किसी को ये मिले तो प्लीज मदद करें। जल्द से जल्द मुझसे कांटेक्ट करें! #LostPhone #AhmedabadStadium #HelpNeeded #indvspak किसी ऐसे व्यक्ति को टैग करें जो मदद कर सके।' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट में मोदी स्टेडियम और अहमदाबाद पुलिस को भी टैग किया है। हालाँकि, इसके बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रॉल्लिंग का सामना करना पड़ा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला देगी इनाम

वहीं, अब उर्वशी रौतेला ने बताया है कि उनके आईफोन की लोकेशन ट्रैक हो गई है। यानी अब उनके 24 कैरेट रियल गोल्ड Iphone का पता लग गया है। इसकी लोकेशन अहमदाबाद के एक मॉल में देखने को मिल रही है। अब उर्वशी ने फिर एक पोस्ट शेयर कर फैंस के सामने बड़ा प्रस्ताव रख दिया है। अब उन्होंने अपना iphone देने वाले को इनाम देने का ऐलान कर दिया है। हालांकि, इस इनाम में क्या होगा अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है।

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करें तो, अब उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने स्टोरी शेयर कर इस बात की जानकारी भी फैंस के साथ शेयर की है। बता दें, एक्ट्रेस अक्सर ऋषभ पंत को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। उर्वशी को फैंस भी RP के नाम से ही चिढ़ाते रहते हैं।