Ujjain: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने शादी से पहले बाबा महाकाल का लिया आशीर्वाद, साथ में की पूजा-अर्चना

 

संवाददाता सुमित कुमार 

Ujjain: उज्जैन में इन दिनों लगातार राजनेताओं और फिल्म जगत की हस्तियों के आने का सिलसिला जारी है, जहां सावन माह में सभी धार्मिक नगरी उज्जैन पहुंचकर भगवान महाकालेश्वर के दर्शन लाभ प्राप्त कर रहे हैं.

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सदस्य राघव चड्डा व अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा शनिवार को महाकाल मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने नंदीहाल में बैठकर शिव आराधना की। मंदिर के पुजारी यश गुरु ने मंत्र उच्चारण के साथ पूजन पाठ करवाया।

दरअसल, सावन माह चल रहा है। गर्भगृह में प्रवेश पर प्रतिबंध है, इसलिए दोनों ने गर्भगृह की चौखट पर मत्था टेका यही से बाबा महाकाल की पूजन आरती की। पुजारी यश गुरु ने बताया कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने शांति पाठ और रूद्र पाठ करवाया है। धार्मिक नगरी उज्जैन पहुंचे राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा परंपरागत वस्त्रों में नजर आ रहे थे, जहां दोनों ने ही भगवान महाकालेश्वर का पूजन-अर्चन करने के साथ ही नंदी हाल में बैठकर भगवान का ध्यान भी लगाया। मंदिर से निकलते ही दोनों के फैंस उनके साथ सेल्फी और फोटो खिंचवाते नजर आए।

धार्मिक नगरी उज्जैन स्थित भगवान महाकालेश्वर के दर्शन करने राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा से पहले भी तमाम राजनेता और फिल्म जगत की हस्तियां पहुंच चुके हैं, जहां सावन माह होने के चलते बड़ी संख्या में राज नेता और फिल्म जगत की हस्तियां भगवान महाकालेश्वर के दर्शन और पूजन के लिए पहुंच रहे हैं।

सावन माह में अलग-अलग राज्यों से भी भगवान महाकाल के दर्शन करने के लिए आने वाले श्रद्धालुओं की संख्या में इजाफा हो रहा है, श्रद्धालुओं की संख्या महाकालेश्वर मंदिर में बढ़ती चली जा रही है।