CCL 2023 : जोधपुर में भी दिखेगी भोजपुरी दबंग की दबंगई, केरल की टीम पर भोजपुरी दबंग अपना दबदबा रखेगी बरकरार 

 

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2023 में भोजपुरी दबंग की टीम पूरी दबंगई के साथ अब केरल के खिलाफ मैदान में उतरने को तैयार है। इसके लिए कल 11 मार्च को दोपहर 2 बजे भोजपुरी दबंग की टीम अपने दबंग ऑनर आनंद विहारी यादव, दबंग कप्तान मनोज तिवारी, रवि किशन, दबंग उपकप्तान दिनेशलाल यादव निरहुआ और पूरी दबंग की टीम अपने दबंगई वाले स्वैग के साथ जोधपुर पहुच चुकी है , जहां वह केरल के खिलाफ भी अपना दबदबा बनाए रखना चाहेगी। साथ में टीम का हौसला बढ़ाने के लिए आम्रपाली दुबे और नीलम गीरी भी पहुच चुकी है.

मालूम हो कि सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2023 के इस सीजन में मनोज तिवारी की अगुवाई वाली भोजपुरी दबंग की टीम का दबदबा जारी है। इसके तहत भोजपुरी दबंग की टीम मैदान में अपने सामने किसी भी टीम को टिकने नहीं दे रही है। बात बल्लेबाजी की हो या फिर गेंदबाजी या क्षेत्ररक्षण की, सभी जगह पर भोजपुरी दबंग की टीम ने  खुद को साबित किया है। इसके साथ ही अपने विजय रथ पर सवार होकर यह टीम केरल से मुकाबले के लिए कल जोधपुर पहुच चुकी है । इसकी जानकारी भोजपुरी दबंग के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने दी है। उन्होंने कहा कि दबंग पूरी दबंगई के साथ मैदान में उतरने को तैयार है। 

उन्होंने कहा कि पिछले मैच में दबंग ने बंगाल टाइगर पर आसान जीत हासिल कर टूर्नामेंट में अपने प्रतिद्वंदीयों को एक चेता दिया है कि इस बार ट्रॉफी के लिए सबसे मजबूत दावेदार भोजपुरी दबंग ही है।  इस बार सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में मनोज तिवारी की कप्तानी में भोजपुरी दबंग का प्रदर्शन काफी उम्दा रहा है, जिससे टीम लगातार टूर्नामेंट में जीत हासिल कर रही है उम्मीद है कि सेमीफाइनल मुकाबला भी भोजपुरी दबंग जीतेगी और फाइनल में भोजपुरी दबंग का सिक्का चलने वाला है।