Rani Chatterjee: रानी चटर्जी का ट्रोल्स पर फूटा गुस्सा, धमकी देते हुए बोलीं- लात मारूंगी तो बहुत जोर से लगेगी

 

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी, जिन्होंने एक से एक हिट फिल्मों में काम किया है। फैंस एक्ट्रेस की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

इतना ही नहीं, रानी सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस के साथ कनेक्ट भी होती रहती हैं। इसके अलावा, रानी ट्रोल्स को जवाब देने में भी कभी पीछे नहीं रहतीं। इस बार भी एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा ही किया है। रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लात खाने का काम करने वालों को मारने की बात कही है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

रानी चटर्जी का ट्रोर्ल्स को जवाब

दरअसल, रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने किलर एटीट्यूड में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है, जिसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर के जूते पेयर किए हैं। इन तस्वीरों में रानी ने अलग-अलग अंदाज में पोज दिए हैं और वह हर तस्वीर में बला की खूबसूरत लग रही हैं। हालांकि, रानी के इस पोस्ट में उनके कैप्शन में हर किसी का ध्यान सबसे ज्यादा गया है। रानी चटर्जी ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे पैर बहुत खूबसूरत दिख रहे हैं और अगर मैं इनसे किसी को लात मारूंगी तो बहुत तेज लगेगी। अगर कोई लात खाने का काम करता है तो मैं क्या कर सकती हूं।' इसके आगे रानी ने लिखा पीछे बोलना बंद करो। सामने बोलो। रानी चटर्जी के इस पोस्ट पर फैंस जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। 

यहां देखें पोस्ट

फेक अकाउंट वालों को दी चेतावनी

इसके अलावा रानी चटर्जी ने एक इंस्टा स्टोरी भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने फेक अकाउंट बनाने वाले इंसान की क्लास लगाई है। इस पोस्ट में रानी ने एक अकाउंट के स्क्रीनशॉट के साथ लिखा, 'फेक अकाउंट बनाकर मेरी पोस्ट पर बुरे कमेंट करके बाद अगर तुम लोगों को लगता है कि मैं कुछ नहीं करूंगी तो तुम गलत हो। तुम लोग क्या हो और कौन हो। मैं सब जानती हूं। मैं सीधा तुम लोगों पर अटैक करूंगी। इंडिया में कानून नाम की चीज है। यह भूलो मत।'