Mission Majnu Poster Release: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मिशन मजनू' का पोस्टर रिलीज, दमदार भूमिका में दिखेंगे एक्टर

 

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'मिशन मजनू' पहले इसी साल रिलीज होने वाली थी. फिर फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया.

अब फाइनली फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आ गई है. फिल्म ‘मिशन मजनू’ शांतनु बागची केडायरेक्शन में बनी दिलचस्प कहानी है. हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है.

शांतनु बागची की इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं. इस फिल्म की दिलचस्प कहानी में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने निर्माता रॉनी स्क्रूवाला की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मिशन मजनू’ को लेकर काफी बज क्रिएट हो गया है. फिल्म का पोस्टर भी जारी कर दिया गया है. पोस्टर में सिद्धार्थ मल्होत्रा का दमदार अवतार नजर आ रहे है.

(फोटो साभार: Instagram@sidmalhotra)

पोस्टर हुआ रिलीज

काफी समय से फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक अच्छी खबर ये है कि पोस्टर रिलीज के साथ-साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है. अपने पहले पोस्टर के साथ आज मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है.पोस्टर से सिद्धार्थ मल्होत्रा का लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. पोस्टर सामने आते ही सिद्धार्थ के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.फैंस अपने चहीते स्टार की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के लिए काफी बेताब हैं.

सामने आया सिद्धार्थ मल्होत्रा का दमदार लुक

बात अगर रिलीज किए गए पोस्टर की करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा इसमें भूरे रंग का पठानी सूट और सदरी पहने नजर आ रहे हैं. वह हाथ में एक बंदूक भी पकड़े हुए हैं. सिद्धार्थ की काजल लगी आंखें और गले में बंधा ताबीज उनके किरदार को और ज्यादा अट्रेक्टिव बना रहा है. वैसे ये लुक उन पर काफी सूट कर रहा है. इस पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा गया है, ‘एक जांबाज एजेंट की अनसुनी कहानी. मिशन मजनू, 20 जनवरी से सिर्फ नेटफ्लिक्स पर.’

ओटीटी पर होगी रिलीज

सिद्धार्थ  के दमदार अभिनय वाली ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. एक्शन से भरपूर इस फिल्म की कहानी पाकिस्तान की धरती पर हुए भारत के सबसे अहम रॉ ऑपरेशन पर बेस्ड है. यह फिल्म 1970 के दशक में असली घटनाओं पर आधारित है. सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘मिशन मजनू’ ऐसे सिपाहियों की कहानी को बयां करती है, जिन्होंने देश की सेवा के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी थी, लेकिन उनके बारे में कोई नहीं जान पाया.