John abraham के साथ फिल्म तेहरान में नजर आएंगी Manushi Chhillar

 

बॉलीवुड हैंडसम हंक एक्टर जॉन अब्राहम  इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म तहराम को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों इस फिल्म से जॉन का फर्स्ट लुक सामने आया था, जिसे खुद मेकर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

वहीं अब इस फिल्म की एक्ट्रेस का ऐलान हुआ है। जी हां इस फिल्म की एक्ट्रेस का खुलासा हो चुका है। तहराम में जॉन अब्राहम  के साथ पूर्व ब्यूटी क्वीन और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर नजर आएंगी। जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म तेहरान में मानुषी लीड रोल निभाएंगी।

कुछ ही देर पहले मानुषी छिल्लर ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने दो फोटो शेयर की है जिसमे एक्ट्रेस का लुक सामने आया है। पहली फोटो में एक्ट्रेस अपना पहला शॉट लेती हुई नजर आ रही है तो वहीं दूसरी तस्वीर में मानुषी के साथ जॉन नजर आ रहे है। दोनों के हाथ में पिस्टल नजर आ रही है।

इन तस्वीरों में मानुषी का लुक बिल्कुल बदला नजर आ रहा है। बता दें जॉन की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'तेहरान' सत्य घटनाओं पर आधारित है, जो अरुण गोपालन के निर्देशन में बन रही है और इसकी शूटिंग ईरान में होगी। इस फिल्म को रितेश शाह और आशीष प्रकाश वर्मा ने लिखा है।

फिल्म साल 2023 में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी। एक बार जॉन ने अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि वह इस फिल्म की शूटिंग ईरान में करने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं और यह एक शानदार फिल्म होगी। बता दें ये फिल्म बिग बजट की होगी। अक्षय कुमार के बाद मानुषी छिल्लर जॉन अब्राहम संग नजर आने वाली हैं।