Kareena Kapoor Khan करने वाली हैं अपने तीसरे बच्चे का स्वागत

 

हिंदी सिनेमा की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक करीना कपूर खान  इन दिनों अपनी लाइफ के खूबसूरत पलों को एंजॉय कर रही हैं. जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया पर भरभरकर देखने को मिल रही है.

वैसे बेबो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं, यही कारण है कि उनके फैंस को उनके निजी जिंदगी की जानकारी होती रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस एक पोस्ट के चलते खूब चर्चा बटोर रही हैं. वहीं हाल ही में लंदन से एक फैन के साथ बेबो सैफ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पर वायरल हो रही है. जिसने करीना कपूर की तीसरी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को हवा दे दी है. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस अब अपने तीसरे बच्चे का जन्म देने वाली हैं. हालांकि सच्चाई क्या है ये कोई नहीं जानता है.

आपको बताते चले कि करीना कपूर खान  सैफ अली खान की हाल ही में लंदन ट्रिप से एक तस्वीर सामने आई है. तस्वीर में शाही जोड़ा फैन के साथ पोज देता हुआ नजर आ रहा है. हालांकि, इस फोटो में जिस चीज ने लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा खींचा, वह थी करीना का फूला हुआ पेट. हालांकि, एक्ट्रेस ने इसे एक कप से छिपाने की कोशिश की, लेकिन उनका पेट काफी हद तक बेबी बंप जैसा लग रहा था.

अब लोगों को लग रहा है कि तैमूर जहांगीर के बाद पटौदी खानदान का तीसरा राजकुमार या राजकुमारी आने वाली है या नहीं. सिर्फ यह नहीं! बेबो ने अबतक अपनी छुट्टियों की तस्वीरों में चतुराई से अपने पेट को छिपाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं, जो इन अटकलों को तेज कर रहा है. जबकि ये पुख्ता नहीं हुआ है कि सच क्या है.