Mon, 21 Nov 2022

Shraddha Murder Case: श्रद्धा के सिर की तालाब में तलाशी, आफताब का आज हो सकता है नार्को टेस्ट

Shraddha Murder Case: श्रद्धा के सिर की तालाब में तलाशी, आफताब का आज हो सकता है नार्को टेस्ट 

श्रद्धा मर्डर केस में सोमवार का दिन अहम होने जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद पुलिस आज आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट करवा सकती है।

आफताब पूनावाला ने अदालत में अपने नार्को की सहमति दी, जिसके बाद मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट विजयश्री राठौड़ ने पुलिस को हरी झंडी दे दी। दिल्ली में फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) की निदेशक डॉ. दीपा वर्मा ने कहा कि नार्को टेस्ट एक लंबी प्रक्रिया है। इसमें 5 दिन से ज्यादा का समय भी लग सकता है। आफताब 5 दिन की पुलिस हिरासत में है और फिर उसे कोर्ट में पेश किया जाना है। पुलिस ने अब तक आफताब से करीब 50 सवाल पूछे हैं। इन्हीं सवालों को दोहराया जाएगा और उसके जवाबों का मिलान किया जाएगा।

क्या आफताब ने तालाब में फेंका श्रद्धा का सिर

अब तक श्रद्धा के शरीर के अधिकांश टुकड़े मिल चुके हैं, लेकिन सिर नहीं मिला है। पुलिस महरौली का जंगल छान चुकी है। ताजा खबर यह है कि दिल्ली के एक तालाब की तलाशी ली जा रही है। पुलिस को उम्मीद है कि आफताब ने श्रद्धा का सिर यहां फेंका होगा। केस की गुत्थी को सुलझाने में अहम भूमिका निभाएगा। पुलिस की जांच सिर्फ दिल्ली तक सीमित नहीं है। महाराष्ट्र समेत पांच राज्यों में छापामारी की जा रही है।

सामने आ रहे आफताब के नए खुलासे

आफताब के रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं। अब पता चला है कि उसने श्रद्धा के साथ कई बार शारीरिक शोषण किया। यही नहीं, हत्या करने और लाश को ठिकाने लगाने के बाद उसने श्रद्धा के सभी फोटो भी जला दिए।

Advertisement

Advertisement