Fri, 18 Nov 2022

Shraddha Murder Case: आफताब ने श्रद्धा को इतनी बेरहमी से पीटा कि उठ भी नहीं पा रही थी, दर्दनाक चैट आई सामने

Shraddha Murder Case: आफताब ने श्रद्धा को इतनी बेरहमी से पीटा कि उठ भी नहीं पा रही थी, दर्दनाक चैट आई सामने

श्रद्धा मर्डर केस में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. करीब दो साल पहले श्रद्धा ने अपने कोवर्कर स्टाफ को वॉट्स एप पर मैसेज किए थे जिसमें उसने स्पष्ट लिखा था कि उसके बॉयफ्रेंड आफताब ने उसके साथ मारपीट की है.

श्रद्धा की उसके ऑफिस के के साथ चैट के स्क्रीन शॉट में इस बात का खुलासा हुआ है. उसने मैसेज में काम पर न जाने की वजह बताकर लिखा था कि मारपीट से उसकी हालत इतनी खराब थी कि वह बिस्तर से उठ भी नहीं पा रही थी. इस घटना के बाद उसे हॉस्पिटल में भी एडमिट होना पड़ा था.

खबर के मुताबिक यह जानकारी पुलिस के सूत्रों ने दी है. यह स्क्रीन शॉट उस वक्त के हैं जब श्रद्धा और आफताब एक साथ अपने होमटाउन वसई में रहते थे. यह मुंबई के पास है. इन सबूतों ने एक पैटर्न दिखाया है जो कि बाद में मर्डर में तब्दील हुआ. पुलिस के सूत्रों के अनुसार चैट में श्रद्धा ने लिखा था कि, ‘कल की मारपीट के बाद मेरा ब्लड प्रेशर कम है, और पूरे शरीर में दर्द हो रहा है इसलिए मैं आज भी नहीं आ पाउंगी.

मेरे अंदर इतनी भी हिम्मत नहीं है कि मैं बिस्तर से उठ पाऊं.’ यह श्रद्धा ने अपने वर्क मैनेजर को वॉट्स एप पर लिखा था. इस दौरान श्रद्धा ने अपनी एक फोटो भी भेजी थी जिसमें उसके चेहरे पर कई मारपीट के निशान थे. चैट के स्क्रीन शॉट्स फिलहाल पुलिस के पास हैं. इसके बाद वह हॉस्पिटल में भर्ती भी हुई थी जिसके सबूत भी सामने आए हैं. यह चैट 24 नवंबर 2020 की है, जब श्रद्धा ने अपने मैनेजर से यह भी कहा था कि, उसे आफताब के बाहर जाने का इंतजार है.

जिसके बाद वह अपने पैरेंट्स से भी इस बारे में बात करेगी. चैट में यह भी सजेस्ट किया गया है कि उन्हें ब्रेकअप कर लेना चाहिए. मैनेजर ने चैट में उससे उसके पति का नाम भी पूछा. जिससे यह पता चलता है कि श्रद्धा ने अपने ऑफिस में खुद को शादी शुदा बताया था. मैनेजर ने उसे ढांढस बंधाते हुए कहा, ‘चिंता मत करो, हम सभी तुम्हारे साथ हैं.’ उसके दोस्त ने उसे मैसेज करके यह भी कहा है कि उसे अपनी मां और बहन से मदद के लिए बात करनी चाहिए.

वहीं एक फेसबुक चैट में श्रद्धा ने अपनी एक दोस्त को अपने नए हेयरस्टाइल दिखाने के लिए फोटो भेजी थी. दोस्त ने उसके फेस पर चोट के निशान नोटिस किए और पूछा कि क्या हुआ? इसके जवाब में श्रद्धा ने उससे कहा, ‘मैं सीढ़ियों से गिर गई थी’ जिसकी वजह से नाक पर फ्रैक्चर हो गया है.

Advertisement

Advertisement