Sat, 19 Nov 2022

जम्मू कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, एक पाकिस्तानी घुसपैठिया को मार गिराया

जम्मू कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, एक पाकिस्तानी घुसपैठिया को मार गिराया

जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर से मिली बड़ी कामयाबी. सुरक्षाबलों ने एक पाकिस्तानी घुसपैठिया को मार गिराया. भारतीय सुरक्षाबलों की चौकसी ने घुसपैठ की इस कोशिश को नाकाम कर दिया.

जम्मू कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया गया. वहीं, सुरक्षाबलों ने सीमा पर एक घुसपैठिए को ढेर कर दिया है. यह कार्रवाई उस समय की गयी जब घुसपैठिया भारत की सीमा में प्रवेश करने की कोशिश कर रहा था.

इससे पहले 11 नवंबर को जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई एक मुठभेड़ में आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का एक विदेशी आतंकी मारा गया. पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि सुरक्षा बलों ने शोपियां के कापरेन इलाके में आतंकवादी की मौजूदगी के संबंध में पुलिस द्वारा मिली विशेष सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक संयुक्त घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया.

उन्होंने कहा, 'आम लोगों को किसी तरह का नुकसान न हो, इसके लिए सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम ने शिक्षकों और छात्रों को पास के एक मदरसे से सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया.' प्रवक्ता ने कहा कि टीम जैसे ही उस स्थान पर पहुंची छिपे हुए आतंकवादियों ने अंधाधुंध गोलियां चलायी जिसके बाद जवाबी कार्रवाई से मुठभेड़ शुरू हो गई. उन्होंने कहा, 'मुठभेड़ शुरू होने पर जैश-ए-मोहम्मद का कमरान भाई उर्फ हनीस नामक विदेशी आतंकवादी मारा गया और मुठभेड़ स्थल से उसका शव बरामद किया गया.'

Advertisement

Advertisement